scriptपति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी | Raipur: Man commits suicide after killing wife | Patrika News

पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या की, फिर खुद फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

locationरायपुरPublished: Jun 24, 2019 06:55:26 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Raipur में सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

latest suicide news

Raipur: Man commits suicide after killing wife

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Raipur) में सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के समय घर में उसकी दो बेटियां सो रही थी। सुबह पड़ोसियों ने महिला की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
शादी से इनकार करने पर सनकी आशिक का खूनी खेल, लड़की और नानी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

दरअसल, घटना रायपुर के तेबीबांधा इलाके की है। पुलिस के मुताबिक मूलत: ओडिशा का रहने वाले उमाकांत साहू(40) अपनी पत्नी चंपा बाई(34) और दो बच्चों के साथ फुंडहर स्थित सुनील परवानी के फार्म हाउस में बने सर्वेंट क्वार्टर में रहता था। उमाकांत ड्राइवर था। उमाकांत आदतन शराबी था।
मृतक महिला के कपड़े पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने बदले, विरोध करने पर परिजनों पर FIR

उसकी पत्नी चंपा झाड़ूपोछा का काम करती थी। शराब पीने के बाद उमाकांत पत्नी से रोज झगड़ा करता था। रविवार-सोमवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद नाराज उमाकांत ने पत्थर से चंपा के सिर पर कई वार किए। इससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद महिला के शव से कुछ दूर स्थित एक पेड़ में उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
Chhattisgarh: शर्मसार हुआ बाप-बेटी की रिश्ता, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

बताया जाता है कि घटना के समय उसके बच्चे कमरे में थे, लेकिन उनको भनक नहीं लग पाई। महिला की हत्या कमरे के बाहर हुई। इस वजह से किसी को पता नहीं चल पाया। सुबह मृतका के बच्चे उठे, तब उनका ध्यान मां-बाप पर गया। कमरे के बाहर मां की लाश और पेड़ पर पिता का शव लटकते हुए देखकर बच्चे रोने लगे। इसके बाद पड़ोसियों को घटना की जानकारी हुई और पुलिस को जानकारी मिली।
Raipur Crime से जुड़ी Latest Stories यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो