scriptमृतक महिला के कपड़े पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने बदले, विरोध करने पर परिजनों पर FIR | Doctor change woman dead body cloth, FIR on family members in Raipur | Patrika News
रायपुर

मृतक महिला के कपड़े पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने बदले, विरोध करने पर परिजनों पर FIR

Raipur: छत्तीसगढ़ में एक निजी अस्पताल में पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय (Doctor change woman dead body cloth) ने मिलकर मृत महिला के कपड़े बदले।

रायपुरJun 23, 2019 / 08:38 pm

Ashish Gupta

latest raipur crime news

Doctor change woman dead body cloth, FIR on family members in Raipur

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक निजी अस्पताल में पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने मिलकर मृत महिला के कपड़े बदले। इसका मृतक महिला के परिजनों ने विरोध करते हुए हंगामा किया। इससे नाराज डॉक्टरों की शिकायत पर परिजनों के खिलाफ ही अपराध दर्ज कर लिया गया।
Raipur: 6वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इस वजह से उठाया यह कदम

दरअसल, यह मामला रायपुर के पचपेड़ी नाका का है। पुलिस के मुताबिक अविनाश देवांगन की रिश्तेदार महिला अस्पताल में भर्ती थी। शनिवार की रात एक पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने मृत महिला के कपड़े बदल दिए। इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। इस दौरान डॉक्टरों और परिजनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गाली-गलौज के बाद धक्का-मुक्की की नौबत आ गई।
शादी से इनकार करने पर सनकी आशिक का खूनी खेल, लड़की और नानी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

अस्पताल में हंगामे की सूचना पर टिकरापारा पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद मामला शांत हुआ। अस्पताल के डॉक्टर पुनीत मेहता की शिकायत पर पुलिस ने अविनाश देवांगन और उसके साथियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया। मरीज के परिजनों ने भी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत की, लेकिन अब तक उस पर एफआईआर नहीं हो सकी है।
Raipur Crime से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / मृतक महिला के कपड़े पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने बदले, विरोध करने पर परिजनों पर FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो