scriptRaipur: 6वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इस वजह से उठाया यह कदम | Girl Commits Suicide: 17 year old girl commits suicide in Raipur | Patrika News

Raipur: 6वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, इस वजह से उठाया यह कदम

locationरायपुरPublished: Jun 23, 2019 02:45:04 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Girl Commits Suicide: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में छठवीं कक्षा की एक छात्रा की आत्महत्या का मामला सामने आया है।

girl commits suicide

Girl Commits Suicide: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में छठवीं कक्षा की एक छात्रा की आत्महत्या का मामला सामने आया है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में छठवीं कक्षा की एक छात्रा की आत्महत्या (Girl Commits Suicide) का मामला सामने आया है। दरअसल, बैरन बाजार में 17 साल की छात्रा ने पंखे से रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि यह छात्रा 6वीं कक्षा में पढ़ती थी। मगर परीक्षा में फेल होने वजह से छात्रा ने खुदकुशी कर ली।
Chhattisgarh: शर्मसार हुआ बाप-बेटी की रिश्ता, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर परिणाम में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।
नए Boyfriend से पुराने Lover की हत्या करवाने वाली गर्लफ्रेंड को उम्रकैद की सजा

पुलिस के मुताबिक बैरन बाजार की रहने वाली 17 साल की थीमी दीप छठवीं कक्षा की छात्रा थी। थीमी का जब छठवीं का रिजल्ट आया तो दो विषयों में सप्लीमेंट्री था। इस वजह से पिछले दिनों उसे सप्लीमेंट्री परीक्षा देनी पड़ी, जिसमें वो फेल हो गई। इस वजह से वह काफी परेशान हो गइ और पंखे से रस्सी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
फर्जी पहचान पत्र बनाने वाले शख्स को पकड़ने कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस, रंगे हाथ दबोचा

उधर, परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर परिणाम में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि छठवीं के रिजल्ट में नाबालिग के दो विषयों में सप्लीमेंट्री थी। जिसकी वजह से उसने सप्लीमेंट्री परीक्षा दी। जब सप्लीमेंट्री परीक्षा का परिणाम आया तो उसे तीन विषयों में फेल बताया गया। इससे वह तनावग्रस्त हो गई और (girl commits suicide) खुदकुशी कर ली।
Girl Commits Suicide से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो