Chhattisgarh: शर्मसार हुआ बाप-बेटी की रिश्ता, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

Chhattisgarh की राजधानी में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार (girl raped by father) करने वाली एक घटना सामने आई है।

By: Ashish Gupta

Updated: 17 Jun 2019, 07:05 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक दुखद घटना सामने आई है। दरअसल एक बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म (girl raped by father) करने का संगीन आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने राजस्थान में इसकी शिकायत की।

राजस्थान पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। राजस्थान पुलिस ने अपराध दर्ज कर रायपुर पुलिस के पास जांच के लिए भेजा है। रायपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गर्भवती पत्नी को उतारा मौत के घाट और चिल्ला - चिल्ला कर बताने लगा...

दरअसल, घटना 2010 की है। पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय युवती अपने पिता सिम्भूराम के साथ रायपुर के सड्ढू इलाके में रहती थी। वर्ष 2010 में आरोपी पिता सिम्भूराम ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया था।

पिछले लम्बे समय से उसकी गंदी नजर अपनी ही बेटी पर थी और कई बार वह ऐसे प्रयास कर चुका था। लेकिन उसकी सारी कोशिश किसी न किसी कारण नाकाम हो जाती थी। लेकिन हवस का नशा आरोपी पिता के सिर पर इस कदर चढ़ा कि उसने बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म (Father Rapes Daughter) किया।

एडवांस बुकिंग में आती थी भोपाल की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल, मैनेजर सहित 6 लोग गिरफ्तार

पीड़ित युवती ने इसकी शिकायत राजस्थान पहुंचने पर कुछ दिन पहले थाने में की। पीड़िता ने जब इस घिनौने कृत्य की जानकारी पुलिस को दी तो पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। पहले तो पुलिस को विश्वास ही नहीं हुआ जिस पिता ने उसे जन्म दिया वो ऐसा कर सकता है, लेकिन कलियुगी पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार (Father misdeed with daughter) बनाया।

राजस्थान पुलिस ने युवती की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ (girl raped by father) जीरो में अपराध कायम करके रायपुर पुलिस के पास भेज दिया। रायपुर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Raipur Crime से जुड़ी सभी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned