एडवांस बुकिंग में आती थी भोपाल की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल, मैनेजर सहित 6 लोग गिरफ्तार

एडवांस बुकिंग में आती थी भोपाल की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल, मैनेजर सहित 6 लोग गिरफ्तार

Bhupesh Tripathi | Updated: 16 Jun 2019, 10:59:09 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

* रायपुर में संचालित सेक्स रैकेट (Sex racket) का हुआ खुलासा, भोपाल से डिमांड में आते थे लड़किया

* पुलिस (Chhattisgarh police) ने मारा छापा,एक कॉलगर्ल फरार,तलाश में लगी पुलिस

रायपुर। प्रदेश की राजधानी में सैक्स रैकेट (Sex Racket) का धंधा जोरो चल रहा है, तीन महीने के भीतर पुलिस ने साथ से ज्यादा ठिकानो पर छापा मार चुकी है और कई जोड़ो को जेल भी भेजा है। हाल ही में राजधानी पुलिस (raipur police) ने स्टेशन रोड स्थित एक होटल में देह व्यापार (Body trade) का अड्डा का भंडाफोड़ किया है।

होटल में भोपाल (Bhopal) की हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल (High profile call girl) बुलाया जाता है। उनकी एडवांस बुकिंग होती थी। रविवार को पुलिस ने होटल में छापा मारा और मौके पर एक कॉलगर्ल और चार युवक को पकड़ा है। एक अन्य कॉलगर्ल होटल से भाग निकली। पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। होटल मैनेजर ही सेक्स रैकेट का संचालन कर रहा था।

होटल रायपुर इन (Hotel RAIPUR INN) में लंबे समय से देहव्यापार कराया जा रहा था। होटल का मैनेजर साकेत बैनर्जी भोपाल (Bhopla call girl) व अन्य शहरों से हाईप्रोफाइल कॉलगर्ल को बुलाकर धंधा कराता था। कॉलगर्ल के लिए ग्राहक होटल आते थे। वहां मैनेजर एडवांस बुकिंग करता था। इसके बाद कॉलगर्ल को बुलाता था। इसकी भनक पुलिस (Chhattisgarh police) को लगी। देर शाम कोतवाली सीएसपी डीसी पटेल के नेतृत्व में गंज और कोतवाली पुलिस की टीम ने होटल में दबिश दी।

 

sex racket

होटल के कमरे में कॉलगर्ल के साथ युवक संदिग्ध अवस्था में मिले। कमरे में आपत्तिजनक सामग्री (sex racket in hotel) भी बरामद हुई। पुलिस (Raipur police) की भनक लगते ही रायपुर की एक कॉलगर्ल होटल से भाग निकली। पुलिस ने 24 वर्षीया कॉलगर्ल सहित होटल के मैनेजर साकेत, दिनेश त्रिपाठी, जगदलपुर (jagdalpur) के रितेश अवस्थी, अमित कुमार और श्रीनगर निवासी रोहित मूलचंदानी को गिरफ्तार किया है।

ठहरने के नाम पर आते थे ग्राहक
होटल (Hotel raipur inn) में लोग ठहरने के नाम पर आते थे। इसके बाद होटल का मैनेजर उन्हें कॉलगर्ल उपलब्ध कराता था। इस कारण उसके होटल में ठहरने वालों की संख्या अधिक रहती थी। कई लोग एक-दो घंटे के लिए ठहरते थे। होटल में दूसरे शहरों की कॉलगर्ल को एक-एक सप्ताह की बुकिंग पर लाया जाता था। उन्हें एडवांस में मोटी रकम दी जाती थी।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर .. खबरों पर बने रहने के लिए Download करें Hindi news App .

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned