शादी से इनकार करने पर सनकी आशिक का खूनी खेल, लड़की और नानी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

शादी से इनकार करने पर सनकी आशिक का खूनी खेल, लड़की और नानी की चाकुओं से गोदकर की हत्या

Ashish Gupta | Updated: 23 Jun 2019, 08:34:53 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

One-sided love: छत्तीसगढ़ के भाटापारा में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ के भाटापारा में एक तरफा प्यार में पागल एक सिरफिरे आशिक ने दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया है। सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर लड़की और उसकी नानी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में लड़की और उसकी नानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई है। हत्या की इस खौफनाक वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने घटना के कुछ घंटे बाद ही आरोपी को धरदबोचा।

 

one sided love affair

दरअसल, घटना भाटापारा ग्रामीण की है। भाटपारा पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम चमन साहू है और नेवरा थाना के बेमता गांव का रहने वाला है। चमन अपनी भाभी की बहन से एकतरफा प्यार करने लगा। चमन की भाभी मोपका गांव की रहने वाली हैं।

इसी साल फरवरी महीने में चमन की भाभी की बहन घर आई थी। चमन भाभी की बहन को घुमाने ले जाता था। इस दौरान दोनों के बीच मेलजोल काफी बढ़ गया। चमन मन ही मन भाभी की बहन से एकतरफा प्यार करने लगा और उससे शादी भी करना चाहता था। पर लड़की और उसके घर वालों को चमन पसंद नहीं था।

love affair crime news

लेकिन यह बात चमन को नहीं पता थी। कुछ दिन बाद चमन लड़की के घर पहुंच और घरवालों से शादी की बात की। लेकिन लड़की और घरवालों ने शादी से साफ इनकार कर दिया। इस पर चमन लड़की के घरवालों को शादी के लिए राजी करने की काफी कोशिश की। लेकिन बात नहीं बनी।

जब घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हुए तो चमन ने घरवालों को जमकर हंगामा किया। इस पर घरवालों ने चमन की शिकायत पुलिस थाने में कर दी। इससे चमन का गुस्सा और भी भड़क उठा। हालांकि दोनों पक्ष में समझौता होने के बाद मामले को शांत करा दिया गया था।

 

chhattisgarh crime

लेकिन चमन नफरत की आग में अंदर ही अंदर जल रहा था। चमन लड़की और उसके घरवालों को सबक सिखाने के लिए मौके की तलाश कर रहा था। तभी एक दिन वह बेमता से भाटापारा आया और यहां पर एक स्कूल में रात बिताई। अगले दिन सुबह होते ही चमन धारदार हथियार के साथ लड़की के घर पहुंचा। अचानक चमन को घर में देख लड़की और उसके घरवाले हैरान रह गए।

इस पर लड़की ने चमन को घर से चले जाने के लिए कहा। लेकिन चमन के सिर पर खून सवार था। उसने लड़की और और उसके घरवालों पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में लड़की और उसकी छोटी नानी की मौत हो गई। जबकि एक महिला बुरी तरह से घायल हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी लड़की के घर में ही छिप गया। इसके बाद चमन ने आत्महत्या करने की नीयत से खुद का गला रेतकर घायल कर लिया।

one sided love affair

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सनकी आशिक को गिरफ्तार किया। इधर पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Chhattisgarh: शर्मसार हुआ बाप-बेटी की रिश्ता, पिता ने अपनी ही बेटी को बनाया हवस का शिकार

नए Boyfriend से पुराने Lover की हत्या करवाने वाली गर्लफ्रेंड को उम्रकैद की सजा

Molesting: 11 साल की नाबालिग पर बिगड़ी BEO की नीयत, हाथ पकड़कर करने लगा गंदी हरकत

One-sided love से जुड़ी Story यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned