scriptतांत्रिक ने इलाज के लिए आई युवती को दी नशीली दवा और फिर किया दुष्कर्म | Crime in Raipur: Tantrik raped with young girl | Patrika News

तांत्रिक ने इलाज के लिए आई युवती को दी नशीली दवा और फिर किया दुष्कर्म

locationरायपुरPublished: Jul 03, 2019 06:11:44 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Raipur: तिल्दा इलाके एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तंत्र विद्या के नाम पर तांत्रिक ने घिनौने करतूत को अंजाम दिया है।

gang rape of woman in bhilai

महिला से गैंगरेप मामले में दरिंदों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म-मारपीट का केस दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

रायपुर/तिल्दा/इंदर कोटवानी. छत्तीसगढ़ की राजधानी से करीब 50 किमी दूर तिल्दा इलाके में शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां तंत्र विद्या के नाम पर तांत्रिक ने घिनौने करतूत को अंजाम दिया है। इलाज के लिए आई युवती के साथ तांत्रिक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि तांत्रिक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
काम के बहाने से युवक को बुलाया घर से बाहर, फिर ताबड़तोड़ चाकुओं से कर दिया हमला

दरअसल, मामला धरसींवा थाना का है। मिली जानकारी के अनुसार इसी इलाके का रहने वाला एक शख्स की बेटी की तबियत खराब रहती थी। पिता ने बेटी के झाड़-फूंक से इलाज के लिए तांत्रिक से संपर्क किया और बीमारी के बारे में बताया। तांत्रिक ने पिता की बातों को सुनकर बीमार युवती को झाड़-फूंक से ठीक कराने का दावा किया।
शादी का झांसा देकर 4 साल तक महिला से करता रहा दुष्कर्म, धोखाधड़ी से लाखों रुपए भी ठगे

लेकिन पिता तांत्रिक के गलत इरादों को समझ नहीं पाया और उसके झांसे में आ गया। तांत्रिक ने युवती को इलाज शुरू किया। लेकिन तांत्रिक झाड़-फूंक के बहाने युवती को नशीली दवा पिलाकर उसका यौन शोषण करता रहा।उसके घिनौने करतूतों के बारे में किसी को न पता न चले इसके लिए युवती को धमकाता रहा। लेकिन युवती ने पिता को तांत्रिक के घिनौने करतूतों के बारे में बताया।
मृत महिला के कपड़े पुरुष डॉक्टर और वार्डबॉय ने बदले, विरोध करने पर परिजनों पर FIR

बेटी की बात सुनकर पिता आगबबूला हो गया और उसने तुरंत धरसींवा थाने में जाकर तांत्रिक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। हालांकि घटना के बाद से आरोपी तांत्रिक फरार है।
Crime in Raipur से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो