scriptप्यार में खाए थे जीने-मरने की कसमें, एक साथ झूले फांसी के फंदे पर और अंतिम संस्कार भी हुआ एक साथ | Lover couple committed suicide in rajnandgaon district | Patrika News
रायपुर

प्यार में खाए थे जीने-मरने की कसमें, एक साथ झूले फांसी के फंदे पर और अंतिम संस्कार भी हुआ एक साथ

एक दूजे के नहीं होने पर प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी है।

रायपुरMar 01, 2019 / 05:54 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

प्यार में खाए थे जीने-मरने की कसमें, एक साथ झूले फांसी के फंदे पर और अंतिम संस्कार भी हुआ एक साथ

रायपुर/जोंधरा. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में एक प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। डोंगरगांव थाना क्षेत्र के मटिया बांध के पास प्रेमी युगल द्वारा एक साथ फांसी लगाकार आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। बताया जा रहा है कि युगल लंबे समय से एक दूसरे से प्रेम करते थे। एक दूजे के नहीं होने पर प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर जान दे दी है।
मिली जानकारी के अनुसार छुरिया विकासखण्ड के आश्रित ग्राम गोड़लवाही निवासी 20 वर्षीय पंकज दास मानिकपुरी पिता मनोज दास और खैरवाही निवासी 18 वर्षीय हेमपुष्पा पिता शिवप्रसाद एक दूसरे से प्रेम करते थे। पंकज अपने नानी के घर डौंडी लोहारा के खैरवाही में रहकर पढ़ाई करता था। इस दौरान उसकी हेमपुष्पा से जान पहचान हुई और दोनों का प्यार परवान चढ़ा। बताया जा रहा है कि दोनों युगल ने रविवार को आत्महत्या कर ली है। स्थानीय लोगों द्वारा बुधवार को दोनो के शव को पेड़ पर लटकते देखा गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

दोनों का एक साथ अंतिम हुआ संस्कार
प्रेमी युगल ने आत्महत्या के पहले दीवार में जीते जी एक दूजे के नहीं होने की बात लिखी गई है और मरने के बाद अलग नहीं करने की अपील भी गई थी। दोनों परिवार के आपसी समझौता के बाद प्रेमी युगल के शव को पोस्टमार्टम के बाद एक साथ अंतिम संस्कार किया गया।

खुज्जी में भी छात्र ने की खुदकुशी

डोंगरगांव विकास खण्ड के आश्रित ग्राम राजा खुज्जी में भी 25 वर्षीय बेदूराम निषाद ने अज्ञात कारणों से दर्री मार्ग में राजा बाड़ा में पेड़ में फंासी लगा ली।

Home / Raipur / प्यार में खाए थे जीने-मरने की कसमें, एक साथ झूले फांसी के फंदे पर और अंतिम संस्कार भी हुआ एक साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो