scriptलूडो में हारने पर भड़के युवक ने दूसरे युवक को जमकर पीटा, केस दर्ज | Ludo King: Raipur man thrashed over ludo game, case filed | Patrika News
रायपुर

लूडो में हारने पर भड़के युवक ने दूसरे युवक को जमकर पीटा, केस दर्ज

Ludo King: लूडो (Ludo Game) में हार एक युवक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने दूसरे युवक की जमकर पिटाई कर दी।

रायपुरJul 06, 2019 / 05:27 pm

Ashish Gupta

ludo king game

लूडो में हारने पर भड़के युवक ने दूसरे युवक को जमकर पीटा, केस दर्ज

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां लूडो (Ludo King) में हार एक युवक को इतनी नागवार गुजरी कि उसने दूसरे युवक की जमकर पिटाई कर दी। इससे युवक को काफी चोटें आईं। घायल युवक ने थाने जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत कर दी। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

होटल के कमरे में हुई एेसी घटना, मच गया हड़कंप, दरवाजा खोला तो बेड पर दिखी..

दरअसल, यह घटना कुशालपुर इलाके का है। इसी इलाके के रहने वाले कमल यादव और कृष्ण कुमार ध्रुव दोपहर में लूडो खेल रहे थे। दोनों ने हार-जीत पर दांव में पैसे भी लगा रखे थे।
कमल यादव ने कृष्ण कुमार को लूडो में हरा दिया और पैसे जीत लिए। पैसे हारने पर कृष्ण कुमार गुस्से से आगबबूला हो गया और उसने कमल पर हमला कर दिया और मारपीट करते हुए उसका चोट पहुंचा दी।

पत्नी की हत्या कर कमरे से बाहर निकला पति, फिर बेटे से बोला – शक कर थी तेरी मां इसलिए..

शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया और आरोपी से युवक को बचाया। घटना के बाद पीडि़त ने थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ludo o King Game
Ludo King से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / लूडो में हारने पर भड़के युवक ने दूसरे युवक को जमकर पीटा, केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो