scriptपत्नी की हत्या कर कमरे से बाहर निकला पति, फिर बेटे से बोला – शक कर थी तेरी मां इसलिए.. | Man kills wife for their doubts over suspicion of cheating in Raipur | Patrika News
रायपुर

पत्नी की हत्या कर कमरे से बाहर निकला पति, फिर बेटे से बोला – शक कर थी तेरी मां इसलिए..

पारिवारिक विवाद से परेशान गार्ड ने शुक्रवार की सुबह पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया।

रायपुरJul 05, 2019 / 08:25 pm

Ashish Gupta

husband kills wife

Man kills wife for their doubts over suspicion of cheating in Raipur

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पारिवारिक विवाद से परेशान गार्ड ने शुक्रवार की सुबह पत्नी (Man Kills Wife) को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने घटनास्थल से मृतका का शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वारदात में इस्तेमाल की गई लकड़ी की पटनी पुलिस ने बरामद कर ली है।
खर्च करने में ये MLA निकले कंजूस, विधायक निधि फंड से एक रुपया भी नहीं किया खर्च

तेलीबांधा पुलिस के अनुसार वीआईपी रोड स्थित एक फार्म हाउस में राजनांदगांव निवासी गार्ड जगतपाल सिंह अपनी पत्नी मीना बाई और 3 बच्चों के साथ रहता है। जगतपाल का पत्नी मीना बाई से छोटी-छोटी बातों पर अक्सर विवाद होता रहता था। शुक्रवार की सुबह खाना बनाने की बात पर फिर दोनों में विवाद हो गया।
RTE के तहत गरीब छात्रों को प्राइवेट स्कूलों में प्रवेश का मिला एक और मौका

गार्ड ने पत्नी मीना से खाना मांगा तो वो गाली देते हुए बाहर निकल गई। दोपहर 1 बजे घर लौटी तो जगतपाल को फिर गाली देने लगी। इससे गुस्साए आरोपी जगतपाल ने किचन में रखी लकड़ी की पटनी से मीना के सिर पर वार किया और उसके नीचे गिरने पर गर्दन में पटनी रखकर गला दबा दिया। पत्नी मीना को मारने के बाद आरोपी कमरे से बाहर निकला और बेटे को घटना की जानकारी देने के बाद सीधे थाने पहुंचा।
स्वीपर की भर्ती के नाम पर बेरोजगारों से ठगी, SSC की फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाली थी भर्ती

शक करती थी पत्नी
आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका अपने पति पर शक करती थी और इसी बात को लेकर विवाद होता था। पत्नी की शंका के चलते आरोपी परिवार समेत रायपुर आकर नौकरी करने लगा। यहां भी विवाद होने लगा।

इस मामले में सीएसपी, सिविल लाइन त्रिलोक बंसल ने बताया, पत्नी की हत्या (man kills wife) करने के बाद आरोपी गार्ड ने थाने आकर सरेंडर कर दिया है। उसकी सूचना पर पत्नी का शव कब्जे में लेकर पीएम को भेजा है और परिजनों को सूचना दी है। आरोपी पर धारा 302 के तहत कार्रवाई की गई है।
Man Kills Wife से जुड़ी खबरें यहां पढ़िए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / पत्नी की हत्या कर कमरे से बाहर निकला पति, फिर बेटे से बोला – शक कर थी तेरी मां इसलिए..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो