जंगल में तीन बोरियां मिलने से पुलिस वालों के खड़े हो गए कान, जब खोलकर देखा तो..

जंगल में तीन बोरियां मिलने से पुलिस वालों के खड़े हो गए कान, जब खोलकर देखा तो..

Chandu Nirmalkar | Updated: 21 Jul 2019, 08:04:13 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Mahasamund Police: इस खुलासे के बाद भी लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि बोरियों में ऐसा क्या मिला

महासमुंद. जंगल में तीन बोरियों से अजीब-सी बदबू आने से लोगों में सनसनी फैल गई थी। रहवासियों को लगा कि किसी ने वरदात को अंजाम देकर शव को बोरियों में भरकर फेंक दिया होगा। खबर फैलते ही पुलिस (Mahasamund Police) मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल के बाद जब पुलिस ने तीनों बोरियां खोलकर देखा तो हंसी छूट गई। इस खुलासे के बाद भी लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि बोरियों में ऐसा क्या मिला..

 

Chhattisgarh crime

तीन बोरियों में मिला ये सब
बसना थाना क्षेत्र के ग्राम कुदारीबाहरा के जंगल में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब अजीब-सी बदबू ने परेशान कर दिया। नजदीक जाकर देखा तो तीन बोरियों पर मख्खियां भिनभिना रही थी। कुत्ते भी भोख रहे थे। लोगों को लगा कि मारने के बाद शव को बोरी में भरकर ठिकाना लगा दिया होगा। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना बसना पुलिस को दी। इधर खबर पाकर पुलिस में तीन लाश मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोरियों खोलकर देखा तो मुर्गियों के अवशेष मिले। इसके बाद ग्रामीणों व पुलिस ने राहत की सांस ली।

ग्रामीणों के उड़ गए थे होश
थाना प्रभारी राकेश खुटेश्वर ने बताया कि शनिवार दोपहर जानकारी मिली कि कुदारीबाहरा के जंगल में तीन बोरियां पड़ी हुई है। उस बोरियों में मक्खी झू रहा है। संदिग्ध लग रहा है। सूचना पर टीम कुदारीबाहरा पहुंच और तीनों बारियों की जांच की। उन बारियों में मुर्गियों के अवशेष पाए गए। किसी पोल्ट्री फार्म व मुर्गी दुकान वालों में इस अवशेष को जंगल में फेंक दिया है। ज्ञात हो कि तीन बारियों को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए थे। ग्रामीण बारियों में लाश होने की शंका जाहिर कर रहे थे। ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

 

...और भी है ऐसे ढेरों खबरें

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned