scriptएेसे करें मेकअप तो टिकी रहेंगी नजरें आप पर | makeup tips Wedding Makeup Story | Patrika News
रायपुर

एेसे करें मेकअप तो टिकी रहेंगी नजरें आप पर

वेडिंग सीजन में दूल्हे में स्किन अकॉर्डिंग और दुल्हन में लेटेस्ट ब्राइडल मेकअप का ट्रेंड…

रायपुरFeb 17, 2018 / 02:15 pm

Sumit Yadav

cg news

रायपुर . वेडिंग सीजन आते ही गल्र्स और ब्वॉयज परफेक्ट दिखने के लिए कई तरह के ब्यूटी ट्रेंडअपनाते हैं। शहर की कुछ गल्र्स का कहना है कि शादी के दिन सबकी नजरें केवल मुझ पर टिकी हो….. और मैं खुबसूरत दिखना चाहती हूं…। इसके साथ ब्वॉयज भी कहते है कि वेडिंग में कपड़े के साथ चेहरे की सुंदरता बहुत जरूरी होता है। इसलिए शादी के दिन से लेकर अगले कुछ दिनों तक हर दूल्हा और दुल्हन खुबसूरत दिखना चाहते हंै। इसी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए हर वेडिंग सीजन में फैशन के तौर पर कुछ ना कुछ हर साल बदल ही जाता है। ब्यूटी एक्सपर्ट मीनाक्षी टूटेजा बताती हैं कि शादी के दिन गल्र्स हो या ब्वॉयज फोटो शूट में परफेक्ट दिखना चाहते हैं। दूल्हे और दुल्हन को इतना आकर्षक मेकअप हो जिससे सबकी नजरें खुबसूरती पर ही टिकी रहे।

ओमरे मेकअप का ट्रेंड :

इस वेडिंग सीजन में आंखों की खुबसूरती बढ़ाने का काम ओमरे का ट्रेंड सबसे अधिक है। बालों को स्टाइलिश बनाने से शुरू हुए इस कंसेप्ट के क्रेज को देखते हुए अब इसे आंखों को हाईलाइट करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। इसमें हल्के रंगों से शुरू कर गहरे रंगो तक का इस्तेमाल कर आंखो को सजाया जाता है। आईशैडो के चार-पांच शेड्स का इस्तेमाल कर आंखो को खूबसूरती बढ़ जाती है।

नेल एक्सटेंशन एंड नेल आर्ट

छोटे नाखुनों को नेल एक्सटेंशन के जरिए आप मनचाही लंबाई दे सकते हैं। साथ ही वेडिंग थीम पर बेस्ड नेल आर्ट भी आपके हाथों की खुबसूरती बढ़ाएगा। नाखुनों पर मोती, हीरे, कुंदन, बिंदिया या आपके लहंगे के वर्क से मैच करता कोई भी आर्ट करवा सकती हैं। परमानेंट नेल आर्ट १५-२० दिन तक तो चलता ही है और आसानी से निकाला भी जा सकता है।

Home / Raipur / एेसे करें मेकअप तो टिकी रहेंगी नजरें आप पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो