scriptपुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर साढ़े नौ लाख की ठगी, युवाओं को एेसे फांसता था जाल में | Man cheats job seekers, held | Patrika News
रायपुर

पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर साढ़े नौ लाख की ठगी, युवाओं को एेसे फांसता था जाल में

छत्तीसगढ़ पुलिस में भर्ती के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी करने के मामले में रायपुर से एक ठग को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दो युवकों को पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर साढ़े नौ लाख की ठगी कर चुका है।

रायपुरMay 11, 2019 / 05:39 pm

Ashish Gupta

latest crime news

Man cheats job seekers, held

रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस में भर्ती के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी करने के मामले में रायपुर से एक ठग को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दो युवकों को पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर साढ़े नौ लाख की ठगी कर चुका है। आरोपी भागवत साहू रायपुर के सरसीवां का रहने वाला है। पुलिस इस फर्जी पुलिस भर्ती मामले से जुड़े दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
दरअसल, पुलिस को इस ठग के बारे में तब पता चला जब उनके पास मनेन्द्रगढ़ निवासी एक युवक ने शिकायत दी कि पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर उसे 2 लाख रुपए दिए थे। बाद में इसके फर्जीवाड़ा की जानकारी हुई। जांच में पता चला कि भागवत साहू ने एक और युवक से पुलिस भर्ती के नाम पर ठगी कर चुका है। भागवत साहू ने अब तक कुल 9, 53000 रुपए की ठगी कर चुका है।
पुलिस के मुताबिक यह एक ये पूरे गैंग कर तरह काम करते हैं और जो बेरोजगार युवाओं को टारगेट करते हैं। दरअसल, इसी साल फरवरी में भी फर्जी भर्ती को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था, जो युवाओं को पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर ठगी करते और उनसे रुपए लिया करते थे। पुलिस ने बताया कि इन तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है जिसके बाद इस मामले में और भी गिरफ्तारियां की जा सकती हैं।

Home / Raipur / पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर साढ़े नौ लाख की ठगी, युवाओं को एेसे फांसता था जाल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो