scriptमहिला से बोला, मंत्रालय में लगवा दूंगा तुम्हारी बेटियों की सरकारी नौकरी, उसके बदले देना होगा | Man cheats with 45 year old woman | Patrika News
रायपुर

महिला से बोला, मंत्रालय में लगवा दूंगा तुम्हारी बेटियों की सरकारी नौकरी, उसके बदले देना होगा

सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला से लाखों रुपए की ठगी कर लिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक स्कूल संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुरApr 19, 2019 / 08:08 pm

Ashish Gupta

latest crime news

महिला

रायपुर. सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक महिला से लाखों रुपए की ठगी कर लिया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एक स्कूल संचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक शुक्रवारी बाजार गुढिय़ारी निवासी हेमलता तिवारी अपनी दो बेटियों के लिए नौकरी की तलाश कर रही थी। इसी दौरान शारदा हायर सेकंडरी स्कूल के संचालक श्याम उर्फ श्याम सुंदर अग्रवाल से उसकी मुलाकात हुई।
श्याम ने पीड़िता की बड़ी बेटी को बैंक ऑफ बड़ौदा में पीओ और छोटी बेटी को मंत्रालय में क्लर्क के रूप में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। नौकरी के एवज में आरोपी ने कुल सात लाख रुपए मांगे। आधा पैसा पहले और आधा नौकरी लगने के बाद देने के लिए कहा। महिला सहमत हो गई। महिला ने वर्ष 2016 में अलग-अलग किस्त में 4 लाख 50 हजार रुपए दे दिए।
इसके बाद आरोपी ने उसकी बेटियों के शैक्षणिक रिकार्ड व अन्य दस्तावेज ले लिए। और बीच-बीच में बैंक और मंत्रालय से विभिन्न तरह की औपचारिकता पूरी करवाता था। इससे महिला और उसके परिवार वालों को भरोसा हो गया। आरोपी ने किसी की नौकरी नहीं लगवाई।
काफी दिन होने के बाद भी नौकरी नहीं लगी, तो उन्होंने पैसा वापस मांगना शुरू किया। उसने पैसा देने से भी इनकार कर दिया। इसकी शिकायत गुढिय़ारी थाने में की गई। पुलिस ने आरोपी श्याम अग्रवाल को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

Home / Raipur / महिला से बोला, मंत्रालय में लगवा दूंगा तुम्हारी बेटियों की सरकारी नौकरी, उसके बदले देना होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो