scriptपत्नी और दो साल की बेटी की हत्या के बाद फिर पति ने कर ली खुदकुशी | Man commits suicide after brutal murder his 2 year daughter, Wife | Patrika News
रायपुर

पत्नी और दो साल की बेटी की हत्या के बाद फिर पति ने कर ली खुदकुशी

रायपुर में एक खौफनाक घटना घटी है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और मासूम बच्ची की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है।

रायपुरJan 23, 2020 / 04:55 pm

Ashish Gupta

raipur_suicide.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक खौफनाक घटना घटी है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और मासूम बच्ची की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम कराया है। हालांकि आत्महत्या के कारणों का पता चला नहीं चल पाया है।
जानकारी के मुताबिक, राजधानी तेलीबांधा थाना क्षेत्र के फुंडहर गांव में प्रवीण निषाद अपने पत्नी तुकेश्वरी निषाद और दो साल की बेटी दीक्षा निषाद के साथ रहता था। प्रवीण कृषि कार्य करता था।

खबरों के अनुसार रोज की तरह बुधवार को प्रवीण अपने पूरे परिवार के साथ रात में खाना खाया। बाद में सब सोने चले गए। इसके बाद जब सुबह हुई तो देखा कमरे का दरवाजा काफी देर नहीं खुला। काफी आवाज देने के बाद भी कमरे का दरवाजा अंदर से नहीं खुला तो परिजन चिंतित हुए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
मौक पर पहुंची पुलिस को दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसना पड़ा। अंदर जाते ही पुलिस ने देखा एक शख्स फांसी के फंदे पर झूल रहा है, जबकि बिस्तर में एक महिला और दो साल की बच्ची की लाश पड़ी है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
घटना स्थल पर पहुंची तेलीबांधा थाना की पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि प्रवीण ने पहले अपने पत्नी और बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि प्रवीण के खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
मृतक के पिता ने बताया कि प्रवीण पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान दिखाई दे रहा था। हालांकि बीती रात प्रवीण ने पूरे परिवार के साथ खाना खाया था।

Home / Raipur / पत्नी और दो साल की बेटी की हत्या के बाद फिर पति ने कर ली खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो