scriptयुवक ने महिला कर्मचारियों का बनाया वीडियो, मानसिक तौर पर कर रहा था प्रताड़ित | man made a video of female employees and harassing them mentally | Patrika News
रायपुर

युवक ने महिला कर्मचारियों का बनाया वीडियो, मानसिक तौर पर कर रहा था प्रताड़ित

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के मामले की तरह छत्तीसगढ़ में भी युवक ने अपने महिला सहकर्मियों का वीडियो बनाया। वीडियो दिखा कर कर्मचारियों को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार।

रायपुरSep 24, 2022 / 03:28 pm

Abhinav Murthy

Crime: लघु उद्योग के नाम पर 4 लाख की धोखाधड़ी

Crime: लघु उद्योग के नाम पर 4 लाख की धोखाधड़ी

अभी चंडीगढ़ युनिवर्सिटी में लड़कियों के वीडियो बनाने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ है और देश की प्रसिद्ध महिला कॉस्मेटिक कंपनी नायका में भी ऐसा एक मामला सामने आगया। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित नायका के दफ्तर के एक कर्मचारी द्वारा महिला कर्मचारियों के वीडियो और ऑडियो बनाने व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने और ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया। इस मामले में नायका कंपनी के कर्मचारी और मुख्य आरोपी आकाश सिंह राजपूत के खिलाफ तेलीबांधा, रायपुर पुलिस थाने में एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

8 महीनों से कर रहा था काम
महिला कर्मचारियों का ऑडियो वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने वाला मुख्य आरोपी आकाश सिंह राजपूत नायका में लगभग 8 महीनें से काम कर रहा है। पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि आरोपी ने महिला कर्मचारियों के अलावा महिला कस्टमर की भी वीडियो तो नहीं बनाई है। नायका कंपनी में इससे पहले भी वरिष्ठ पुरुष कर्मचारियों द्वारा महिला कर्मचारियों को मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने की खबरे आती रही हैं। इन घटनाओं की वजह से पिछले दो-तीन सालों में कई कर्मचारियों ने एक के बाद एक करके कंपनियां छोड़ दी हैं। हालांकि रायपुर पुलिस का कहना है कि घटना की पूरी जांच की जाएगी और इसके बाद ही आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो