scriptलम्बी यात्रा पर जाने से पहले पढ़ें ये खबर, रेलवे फिर लेगा ब्लॉक, एलटीटी-पुरी समेत रद्द होंगी ये टे्रनें | Many train effected due to mega block in Railway | Patrika News
रायपुर

लम्बी यात्रा पर जाने से पहले पढ़ें ये खबर, रेलवे फिर लेगा ब्लॉक, एलटीटी-पुरी समेत रद्द होंगी ये टे्रनें

रेलवे के परिचालन में आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें विलंब से आने की दर्ज की जा रही है

रायपुरSep 10, 2018 / 12:30 pm

Deepak Sahu

railway bpard

लम्बी यात्रा पर जाने से पहले पढ़ें ये खबर, रेलवे फिर लेगा ब्लॉक, एलटीटी-पुरी समेत रद्द होंगी ये टे्रनें

रायपुर. रेल खंडों में ब्लॉक से गाडि़यों का परिचालन लगातार प्रभावित हो रही है। गाडि़यां समय पर नहीं चल रही हैं। रेलवे के परिचालन में आधा दर्जन से अधिक ट्रेनें विलंब से आने की दर्ज की जा रही है। गाडि़यों की लेटलतीफी से यात्री हलाकान हैं। बिलासपुर-नागपुर रेल लाइन सहित दक्षिण मध्य रेलवे के बाद वाल्टेयर डिवीजन में भी अगले सप्ताह मेगा ब्लॉक रेलवे लेने जा रहा है। इससे लंबी दूरी की आधा दर्जन गाडि़यां कैंसिल होंगी। रविवार को रायपुर-विशाखापट्टनम पैसेंजर निरस्त रखी गई है। इस बार रेलवे ने एक साथ कई खंडों में ब्लॉक लिया है ।

READ MORE : रेलवे ने एक साथ कई जगहों पर शुरू किया मरम्मत का काम, अगले हफ्ते ये ट्रेनें होंगी प्रभावित

रेलवे के अनुसार हर सेक्शन की रेल लाइन को दुरुस्त करने का काम चल रहा है। इसका सीधा असर गाडि़यों के परिचालन पर पड़ता है। इस वजह से यात्रियों को दिक्कतें हो रही हैं। हर सेक्शन की लाइन दुरुस्त होने से रेल परिचालन में काफी गति आएगी। रेलवे प्रशासन संरक्षा और यात्री सुरक्षा को सर्वोपरि मानकर काम कर रहा है। अगले सप्ताह पुरी यार्ड में मेगा ब्लॉक के कारण रायपुर और बिलासपुर तरफ से जाने और पुरी तरफ से आने वाली गाडि़यां प्रभावित होंगी। जिसके कारण यात्रियों को काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है।

READ MORE : MP में सक्रिय हुआ सिस्टम, रायपुर सहित इन इलाकों में ठंडी हवा के साथ बारिश की संभावना

READ MORE : रात 2 बजे पुलिस नाके को तोड़ तेज रफ्तार से निकल गई UP की ये लक्ज़री कार, जब पास जाकर देखा तो…

त्यौहार के समय में रेलवे का लगातार एेसा ब्लॉक यात्रियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। जिससे लोगों को आवागमन में भी काफी दिक्कतें आ रही है।

Home / Raipur / लम्बी यात्रा पर जाने से पहले पढ़ें ये खबर, रेलवे फिर लेगा ब्लॉक, एलटीटी-पुरी समेत रद्द होंगी ये टे्रनें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो