scriptखौफनाक हादसा: केरोसिन डालकर किशोरी ने खुद को लगाई आग, तड़प-तड़प के निकले प्राण | Teenager's Self-immolation at Baran | Patrika News

खौफनाक हादसा: केरोसिन डालकर किशोरी ने खुद को लगाई आग, तड़प-तड़प के निकले प्राण

locationबारांPublished: Jul 03, 2017 11:32:00 am

Submitted by:

shailendra tiwari

सारथल कस्बे में रविवार सुबह एक युवती ने केरोसिन छिड़ककर स्वयं को आग लगा ली। उपचार के दौरान झालावाड़ चिकित्सालय में उसका दम टूट गया।

सारथल कस्बे में रविवार सुबह एक युवती ने केरोसिन छिड़ककर स्वयं को आग लगा ली। उपचार के दौरान झालावाड़ चिकित्सालय में उसका दम टूट गया। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार कस्बे के माली मोहल्ला निवासी पूजा भील (17) ने सुबह कमरे का दरवाजा बंद कर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। 
यह भी पढ़ें
एक दिन में 4 लाख कचौरी खा जाते हैं यहां के लोग

शोर मचाने पर परिजनों ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और 108 एम्बुलेंस से उसे अकलेरा ले गए। जहां से झालावाड़ रैफर कर दिया। उपचार के दौरान वहां दम टूट गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के पिता नहीं है। जबकि परिवार में मां व दो भाई बहिन है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें
एक चिता पर तीन दोस्त, दाह संस्कार हुआ तो चित्कार उठा गांव

दुर्घटना में दो की मौत

अन्ता. अन्ता क्षेत्र में रविवार को हुई दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो जनों की मौत हो गई। इस सम्बन्ध में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है। जानकारी के अनुसार निकटवर्ती ग्राम गुलाबपुरा निवासी 28 वर्षीय जसवंत नागर की मौत करंट लगने से हुई। यह युवक नलकूप की खराब मोटर को मशीन के माध्यम से बाहर निकाल रहा था। 
यह भी पढ़ें
Good News: पाठशाला में दान किया तो टैक्स में मिलेगी छूट

इसी दौरान मशीन का सिरा ऊपर से निकलते 11 केवी के विद्युत तार को छू जाने से उसे करंट लग गया। दूसरी और प्रात: सीसवाली रेलवे फाटक के पास ग्राम सिंधपुरी निवासी रामकल्याण मीणा (55) ने कोटा की और से आती मालगाड़ी की चपेट में आकर दम तोड़ दिया। जिसकी पहचान यहां आकर उसके परिजनों ने की। मृतक कॉपरेटिव बैंक की अन्ता शाखा मेंं कार्यरत था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो