scriptRaipur: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां | Massive fire breaks out at paint factory at Raipur, Chhattisgarh | Patrika News
रायपुर

Raipur: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर की एक फैक्ट्री में भीषण (Fire in Factory) आग लगने की घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि खमतराई थाना मंदिर के पीछे स्थित एक फैक्ट्री में बुधवार दोपहर अचानक आग लगी।

रायपुरApr 29, 2020 / 03:34 pm

Ashish Gupta

fire_news.jpg
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर की एक फैक्ट्री में भीषण (Fire in Factory) आग लगने की घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि खमतराई थाना बंजारी मंदिर के पीछे स्थित एक फैक्ट्री में बुधवार दोपहर अचानक आग लगी।
सूचना पर पहुंची दमकल की करीब आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई हैं। हालांकि, अभी तक आगजनी में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। स्थानीय पुलिस ने आसपास के लोगों को आग से दूर रहने की हिदायद दी है।
fire_in_raipur_factory.jpg
खमतराई थाना अंतर्गत बंजारी मंदिर के पीछे की यह घटना है। यहां की एक पेंट फैक्ट्री में बुधवार दोपहर 12 बजे अचानक आग लग गई। धुआं उठता देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी।
इस पर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग काबू करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि फैक्ट्री में जिस समय हादसा हुआ उस वक़्त फैक्ट्री में काम चल रहा था। बताया जा रहा फैक्ट्री में अभी कुछ मजदूर फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने का प्रयास जारी है।
खमतराई थाना प्रभारी आरके साहू ने बताया कि फैक्ट्री में जिस समय हादसा हुआ, फैक्ट्री में काम चल रहा था। थाना प्रभारी का कहना है कि कोई ट्रक में सामान आया था उससे ही आग लगी है। दमकल की करीब आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में लगी है।

Home / Raipur / Raipur: पेंट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो