scriptचोरों का मेडिकल दुकान-सूने मकान में धावा, लाखों का माल लेकर हुए फरार | Medical shop of burglars raids in a house, flees worth millions | Patrika News
रायपुर

चोरों का मेडिकल दुकान-सूने मकान में धावा, लाखों का माल लेकर हुए फरार

शहर में चोर सक्रिय हो गए हैं और सूने मकान-दुकानों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। खम्हारडीह और आमानाका में दो अलग-अलग स्थानों में चोरों ने धावा बोला और लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रायपुरFeb 25, 2020 / 09:50 pm

narad yogi

Chori

चोरों का मेडिकल दुकान-सूने मकान में धावा, लाखों का माल लेकर हुए फरार

रायपुर. शहर में चोर सक्रिय हो गए हैं और सूने मकान-दुकानों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। खम्हारडीह और आमानाका में दो अलग-अलग स्थानों में चोरों ने धावा बोला और लाखों रुपए का माल लेकर फरार हो गए। पुलिस ने अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पहली घटना आमानाका इलाके की है। टाटीबंध मेनरोड पर स्थित लक्ष्मी मेडिकल दुकान में रात 3 से 4 बजे अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ा और भीतर प्रवेश किया। इसके बाद दुकान की अलमारी का ताला भी औजार से काटा। इसके बाद उसमें रखे नगदी दो लाख रुपए चुराकर भाग निकले। अगले दिन दुकान का मैनेजर पहुंचा, तब इसकी जानकारी हुई। इसकी शिकायत पर आमानाका पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
चोरों में दो युवतियां शामिल
मेडिकल दुकान में चोरी करने वालों की संख्या तीन है। सीसीटीवी फुटेज में तीनों नजर आए हैं। तीन में से दो युवतियां हैं, क्योंकि दो लोग सलवार पहने हुए हैं। इस आधार पर पुलिस चोरी में दो युवतियों के शामिल होना मान रही है। आरोपियों की तलाश में आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।
शादी में आई महिलाओं के जेवर पार
दूसरी चोरी खम्हारडीह इलाके में हुई। अज्ञात चोरी महिलाओं के गहने लेकर फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक सिंचाई विभाग के चौकीदार गेंद लाल देवांगन के भतीजे की शादी का कार्यक्रम था। कार्यक्रम किसी दूसरे स्थान पर था। इस दौरान घर में कोई नहीं था। इस बीच अज्ञात चोर ने अलमारी खोलकर उसमें रखे गहने चुरा लिया। कुल 95 हजार रुपए की चोरी की शिकायत की गई है। खम्हारडीह पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Raipur / चोरों का मेडिकल दुकान-सूने मकान में धावा, लाखों का माल लेकर हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो