scriptमंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत में हुआ सुधार, हटाई गई डायलिसिस मशीन | Minister Ravindra Chaubey health reform | Patrika News
रायपुर

मंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत में हुआ सुधार, हटाई गई डायलिसिस मशीन

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत में तेजी से सुधार जारी है। हालांकि उन्हे कुछ दिन और अस्पताल में बीताने होंगे। पर मिली जानकारी के मुताबिक अब अस्पताल में डायलिसिस मशीन हटा दी गई है।

रायपुरApr 30, 2019 / 04:20 pm

Akanksha Agrawal

Ravindra chaubey

मंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत में हुआ सुधार, हटाई गई डायलिसिस मशीन

रायपुर. छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत में तेजी से सुधार जारी है। हालांकि उन्हे कुछ दिन और अस्पताल में बीताने होंगे। पर मिली जानकारी के मुताबिक अब अस्पताल में डायलिसिस मशीन हटा दी गई है। इसके साथ ही अब मंत्री चौबे साधारण भोजन ले रहे हैं और अस्पताल में मिलने आने वाले लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं।
मंगलवार को जारी बुलेटिन में बताया गया कि उनका स्वास्थ्य सोमवार से और बेहतर हो गया है। ब्लड प्रैशर भी स्थिर है, बाकी चीजों में भी तेजी से सुधार हो रहा है। पीजीआई के निदेशक राकेश कपूर ने सोमवार को रविन्द्र चौबे से मुलाकात की। उन्होने भरोसा दिलाया है कि संस्थान उनको सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा सुविधा मुहैया करा रहा है। राकेश कपूर ने बताया, संस्थान के वरिष्ठ चिकित्सक कृषि मंत्री के स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।
इधर, रविन्द्र चौबे के बड़े भाई प्रदीप चौबे ने समर्थकों से कहा है, कि वे लोग कृषि मंत्री की चिंता में लखनऊ न आएं। उनकी स्थिति सुधर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो