scriptकांग्रेस MLA रेणु जोगी बिफरीं, बोलीं – पत्नी धर्म निभाने से संविधान रोक सकता, न पार्टी | MLA Renu Jogi hits at TS Singhdeo hints no plan to quit Cong | Patrika News

कांग्रेस MLA रेणु जोगी बिफरीं, बोलीं – पत्नी धर्म निभाने से संविधान रोक सकता, न पार्टी

locationरायपुरPublished: Nov 11, 2017 07:40:17 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के नेता अजीत जोगी के साथ मंच साझा करने के मामले में कांग्रेस के नोटिस का विधायक रेणु जोगी ने जवाब दिया।

Congress MLA Renu Jogi

रेणु जोगी बिफरीं, बोलीं – पत्नी धर्म निभाने से संविधान रोक सकता, न पार्टी

रायपुर . छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के साथ मंच साझा करने के मामले में कांग्रेस के नोटिस का जवाब देते हुए विधायक रेणु जोगी ने नाराजगी जाहिर की। नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव को भेजे अपने जवाब में रेणु जोगी ने कहा कि आज तक वे छत्तीगसढ़ जनता कांग्रेस के किसी भी कार्यक्रम में कभी शामिल नहीं हुई और न ही अन्य दल के मंच से भाषण दिया।
उन्होंने कहा कि न तो मैंने किसी अन्य पार्टी के साथ मंच साझा किया और न ही अपनी पार्टी के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही। पार्टी द्वारा नोटिस भेजे जाने पर आश्चर्य जताते हुए उन्होंने कहा कि कार्यक्रम उनका परिवारिक था, घर पर आयोजित किया गया था, जो एक पारंपरिक पूजा के तौर पर सालों से मनाया जाता आया है।

CM रमन सिंह बने दादा, बेटे अभिषेक ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

रेणु जोगी ने कहा कि पति के बगल में बैठने और त्योहार के दिन सपरिवार साथ रहने के कारण मुझे नोटिस दिया जाना आश्चर्यजनक लगता है। उन्होंने कहा कि कई बार एक परिवार के सदस्य अलग-अलग राजनीतिक विचारधारा से जुड़े होते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि वे परिवारिक कार्यक्रमों में साथ नहीं जा सकते, ये भारत व कांग्रेस पार्टी का लोकतंत्र है, जो एक महिला को उसका पत्नी धर्म और पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करने से न संविधान रोकता है और न ही कोई राजनीतिक दल बंदिश लगाता है।

छत्तीसगढ़ पुलिस विभाग में फेरबदल, 9 इंस्पेक्टर हुए इधर-उधर, देखें लिस्ट

दरअसल, 5 नवंबर को जोगीसार में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में अजीत जोगी के साथ अमित जोगी और ऋचा जोगी के साथ रेणु जोगी एक मंच पर मौजूद थी। आरोप है कि उस मंच पर अजीत जोगी ने कांग्रेस को खूब खरी-खोटी भी सुनायी थी। जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस ने रेणु जोगी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो