scriptराजनांदगांव की बेटी बनी मिसेस धमतरी | Mrs. Dhamtari became the daughter of Rajnandgaon | Patrika News
रायपुर

राजनांदगांव की बेटी बनी मिसेस धमतरी

स्पर्धा में संस्कारधानी की बेटी शाइस्ता फिरदौस ने भाग लेते हुए मिसेस धमतरी का खिताब हासिल कर संस्कारधानी का गौरव बढ़ाया है।

रायपुरJan 18, 2021 / 12:59 am

bhemendra yadav

01_3.jpg
राजनांदगांव। सन एंड सन ज्वेलर्स, उद्गम संस्था रायपुर एवं ग्लैमरस ब्यूटी स्टोर व एसएस लक्जरी इंटीरियर धमतरी द्वारा फैशन फ्यूजन ब्यूटी कांटेस्ट धमतरी में आयोजित किया गया जिसके ग्रैंड फिनाले में मिस धमतरी और मिसेस धमतरी को उनके प्रदर्शन के आधार पर चुना गया। इसमें राजनांदगांव की बिटिया शाइस्ता फिरदौस को मिसेस धमतरी चुना गया है।
धमतरी के एक निजी होटल में मिस्टर, मिस और मिसेस स्पर्धा का आयोजन किया गया। इस स्पर्धा में संस्कारधानी की बेटी शाइस्ता फिरदौस ने भाग लेते हुए मिसेस धमतरी का खिताब हासिल कर संस्कारधानी का गौरव बढ़ाया है। उनकी इस उपलब्धि पर परिजन और सगे-संबंधियों में हर्ष का माहौल है। वह अब बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत काम कर घरेलू महिलाओं और ग्रामीण बेटियों के लिए काम कर उन्हें आगे लाना चाहती हैं। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें मिसेस एशिया सिखा साहू और रायपुर की प्रतिष्ठित समाज सेविका अनिता खंडेलवाल ने ताज पहनाया।
उक्त स्पर्धा में निर्णायक के रूप में ट्विंकल टंडन, मिसेस एशिया सिखा साहू, प्रिती मोहबे, यश मारू और राखी मंडल मौजूद थीं। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि धमतरी के महापौर विजय देवांगन थे। शाइस्ता फिरदौस ने बताया कि इस आयोजन में भाग लेकर उपलब्धि हासिल करना उनके लिए सपने जैसा था। इस उपलब्धि का श्रेय उन्होंने अपने घर-परिवार को दिया, जिन्होंने ऐसे आयोजन में भाग लेने की मेरी इच्छा का स्वागत करते हुए मुझे आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया। इसलिए यह उपलब्धि मेरे परिवार वालों को समर्पित है।

Home / Raipur / राजनांदगांव की बेटी बनी मिसेस धमतरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो