scriptविज्ञान केंद्र के पास नाले किनारे बनी 6 हजार वर्गफीट की अवैध बाउंड्रीवॉल निगम ने हटाई | Nagar Nigam Action against illegal boundary wall constructed | Patrika News
रायपुर

विज्ञान केंद्र के पास नाले किनारे बनी 6 हजार वर्गफीट की अवैध बाउंड्रीवॉल निगम ने हटाई

विज्ञान केन्द्र सड्डू के पास नाले के किनारे 6 हजार वर्गफीट क्षेत्र में बनी अवैध बाउंड्रीवाल के कब्जे को हटाया।

रायपुरJun 03, 2020 / 01:08 am

CG Desk

nagar nigam

nagar nigam raipur chhattisgarh

रायपुर. नगर निगम जोन 2 ने विज्ञान केन्द्र सड्डू के पास नाले के किनारे ६ हजार वर्गफीट क्षेत्र में बनी अवैध बाउंड्रीवाल के कब्जे को हटाया। यह कार्रवाई निगम आयुक्त सौरभ कुमार के आदेश में पर जोन दो के अमले ने मंगलवार को की। जोन कमिश्नर विनोद देवांगन ने बताया कि आदेश पर निगम जोन 2 नगर निवेश विभाग की टीम भेजकर विज्ञान केंद्र के पास नाले किनारे ६ हजार वर्गफीट क्षेत्र में बनी अवैध बाउंड्रीवाल को पुलिस की मौजूद में तोड़कर जमीन को कब्जा मुक्त किया गया।
इसके पहले जोन 2 नगर निवेश विभाग ने जोन के तहत सड्डू में नाले के किनारे विज्ञान केन्द्र के पास बिना अनुमति अवैध कब्जा करने पर संबंधित नागरिक को नियमानुसार प्रक्रिया के तहत जोन की ओर से नोटिस जारी किया गया था। तीन नोटिस दिए जाने के बाद भी जमीन से संबंधित दस्तावेज कब्जाधारी नागरिक द्वारा नगर निगम के समक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया। इसके बाद आयुक्त सौरभ कुमार के आदेश पर अभियान चलाकर नाले के किनारे अवैध रूप से लगभग 60000 वर्गफ फीट क्षेत्र में कब्जा जमाकर बनाई गई पक्की अवैध बाउंड्रीवाल को हटाई गई।

Home / Raipur / विज्ञान केंद्र के पास नाले किनारे बनी 6 हजार वर्गफीट की अवैध बाउंड्रीवॉल निगम ने हटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो