scriptइन होटलों में अगर आप भी खाते हैं समोसा तो पढ़ें ये खबर, दोषियों पर ठोका 13 हजार का जुर्माना | Nagar nigam officers raid in many hotels and Juice center | Patrika News
रायपुर

इन होटलों में अगर आप भी खाते हैं समोसा तो पढ़ें ये खबर, दोषियों पर ठोका 13 हजार का जुर्माना

इसके अलावा इन जगहों पर साफ-सफाई और गुणवत्ता का जायजा लिया। जहां अधिकारियों ने पाया कि सड़े-गले आलू से समोसा बनाया जा रहा था।

रायपुरMay 27, 2019 / 06:45 pm

चंदू निर्मलकर

CG news

इन होटलों में अगर आप भी खाते हैं समोसा पढ़ें ये खबर, दोषियों पर ठोका 13 हजार का जुर्माना

दिनेश यदु@रायपुर. नगर पालिक निगम ने आज जोन 1 में भनपुरी के विभिन्न होटलों और जूस सेंटर का औचक निरीक्षण कर खाद्य पदार्थों की जांच की। इसके अलावा इन जगहों पर साफ-सफाई और गुणवत्ता का जायजा लिया। जहां अधिकारियों ने पाया कि सड़े-गले आलू से समोसा बनाया जा रहा था।
जोन कमिश्नर दिनेश कोसरिया ने जानकारी दी कि भनपुरी के पांच दुकानों व जूस सेंटर में खाद्य पदार्थ व जूस दूषित पाया गया। खाद्य पदार्थों को पकाने और जूस निकालने की प्रक्रिया में भी मानकों का पालन नहीं किया गया था। होटलों व जूस सेंटर में सफाई का भी ध्यान नहीं रखा गया था।
जूस निकालने के लिए दुकानदारों द्वारा सड़े गले फलों का धड़ल्ले से उपयोग किए जाने की शिकायत मिल रही थी। मौके पर पहुंची टीम को होटलों में बासी खाद्य सामग्री को विक्रय के लिए रखी मिली।
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी दुकानदारों के खिलाफ़ कार्रवाई की गई। निगम ने दोषियों के खिलाफ 13 हज़ार रूपए का जुर्माना ठोंका है। साथ ही अधिकारियों ने दुकानदारों को नोटिस देते हुए दुकानों में समुचित सफाई रखने और ताजा व गुणवत्तापूर्ण खाद्य पदार्थों का ही बचने की सलाह दी है।

Home / Raipur / इन होटलों में अगर आप भी खाते हैं समोसा तो पढ़ें ये खबर, दोषियों पर ठोका 13 हजार का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो