scriptअगर आप भी कर रहे हैं रिसर्च फेलोशिप का इन्तजार तो महत्वपूर्ण हो सकती है ये खबर | National academy of research management application for research fello | Patrika News
रायपुर

अगर आप भी कर रहे हैं रिसर्च फेलोशिप का इन्तजार तो महत्वपूर्ण हो सकती है ये खबर

आइसीएआर के नेशनल एकेडमी ऑफ एग्रीकल्चरल रिसर्च मैनेजमेंट नार्म ने रिसर्च एसोसिएट और सीनियर रिसर्च फेलो के सात पदों पर वॉक इन इंटरव्यू के लिए आवेदन मंगाए हैं।

रायपुरApr 20, 2019 / 09:31 pm

Deepak Sahu

research

अगर आप भी कर रहे हैं रिसर्च फेलोशिप का इन्तजार तो महत्वपूर्ण हो सकती है ये खबर

रायपुर. आइसीएआर (भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद) के नेशनल एकेडमी ऑफ एग्रीकल्चरल रिसर्च मैनेजमेंट “नार्म” ने रिसर्च एसोसिएट और सीनियर रिसर्च फेलो के सात पदों पर वॉक इन इंटरव्यू के लिए आवेदन मंगाए हैं।

इच्छुक अभ्यर्थी 24 अप्रैल को इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। रिसर्च एसोसिएट के चार पद के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान विवि से एग्रीकल्चर, हॉर्टिकल्चर/वेटनरी/फिशरी/डेयरी साइंस में पीएचडी अथवा मास्टर डिग्री होने के साथ २ वर्ष का अनुभव भी मांगा गया है।
वहीं, रिसर्च एसोसिएट के एक पद के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से कंप्यूटर साइंस/इन्फर्मेशन टेक्नोलॉजी में पीएचडी हो अथवा कंप्यूटर साइंस/कंप्यूटर एप्लीकेशन/इंफर्मेशन टेक्नोलॉजी में मास्टर डिग्री के साथ दो वर्ष का अनुभव मांगा गया है। जबकि सीनियर रिसर्च फेलो के दो पद के लिए एग्रीकल्चर/हॉर्टिकल्चर/वेटनरी/फिशरी/डेयरी में मास्टर डिग्री जरूरी है। अभ्यर्थियों को वेबसाइट के माध्यम से आवेदन करना होगा।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / अगर आप भी कर रहे हैं रिसर्च फेलोशिप का इन्तजार तो महत्वपूर्ण हो सकती है ये खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो