scriptगणतंत्र दिवस से एक दिन पहले नक्सलियों ने पोकलेन और हाइवा फूंका, फेंके धमकी भरे पर्चे | Naxalite burnt Poklane and Haiwa one day before Republic day | Patrika News
रायपुर

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले नक्सलियों ने पोकलेन और हाइवा फूंका, फेंके धमकी भरे पर्चे

राज्य में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले नक्सलियों ने अपनी दहशतगर्दी दिखाना शुरू कर दी है

रायपुरJan 25, 2019 / 01:54 pm

Deepak Sahu

Poklane

गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले नक्सलियों ने पोकलेन और हाइवा फूंका, फेंके धमकी भरे पर्चे

रायपुर. राज्य में गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले नक्सलियों ने अपनी दहशतगर्दी दिखाना शुरू कर दी है। गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले शुक्रवार को नक्सलियों ने सरगुजा के नहलुपाठ क्षेत्र के अंतर्गत एक पोकलेन और एक हाइवा को आग के हवाले कर दिया है। गाडिय़ों के आग के हवाले करने के साथ ही नक्सलियों ने कुछ धमकी भरे पर्चे भी फेंके हैं।
इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में जवान और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। इस घटना के बाद गांव के और आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है।
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से नक्सली बैनर लगाकर और पर्चे फेंककर भारत बंद का ऐलान कर रहे हैं। उसी दौरान आज नक्सलियों ने इस आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने 25 से 31 जनवरी तक बस्तर समेत भारत बंद का आह्वान किया है। नक्सलियों की दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी ने पर्चा जारी कर कहा कि केंद्र में काबिज मोदी सरकार पूंजीवादियों के इशारे पर काम कर रही है। आदिवासियों के जल, जंगल, जमीन का सौदा कर रही है। निर्दोष आदिवासियों को मुठभेड़ के नाम पर मार रही है। इसका विरोध है।

Home / Raipur / गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले नक्सलियों ने पोकलेन और हाइवा फूंका, फेंके धमकी भरे पर्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो