scriptनव विवाहिता ने अपनी ससुराल में लगाई फांसी | Newly married woman hanged in her in-laws | Patrika News
रायपुर

नव विवाहिता ने अपनी ससुराल में लगाई फांसी

पेशे से थी शिक्षिका, दो माह पूर्व परिजनों की मर्जी के खिलाफ की थी शादी
 

रायपुरFeb 25, 2021 / 05:37 pm

dharmendra ghidode

नव विवाहिता ने अपनी ससुराल में लगाई फांसी

नव विवाहिता ने अपनी ससुराल में लगाई फांसी

नवापारा-राजिम. समीपस्थ ग्राम तर्री मे एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या का कारण समाचार भेजे जाने तक ज्ञात नहीं हो सका है। मिली जानकारी के अनुसार राजिम की रहने वाली मनीषा दुबे शिक्षिका थी, जिसने दो महीने पूर्व ही परिजनों की मर्जी के खिलाफ गोबरा नवापारा क्षेत्र से लगे ग्राम तर्री में रहने वाले मोरध्वजसिंह ठाकुर से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था।
मोरध्वज गरियाबंद के शासकीय पोलीटेक्निक कॉलेज में व्याख्याता होने की जानकारी मिली है। मंगलवार शाम अचानक मनीषा ने तर्री में अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पूर्व उसने सुसाइड नोट लिख छोड़ा है, जिसमें उसनं आत्महत्या अपनी मर्जी से करने की बात लिखी है। मामले की जानकारी मिलने पर गोबरा नवापारा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोबरा नवापारा भेजा।
चूंकि मनीषा नवविवाहिता थी इसलिए नियमानुसार कार्यपालिक दंडाधिकारी की उपस्थिति में पुलिस द्वारा मर्ग पंचनामा कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया। गांव नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिर विवाह के महज दो महीने के भीतर ही ऐसी कौन सी परिस्थितियां निर्मित हुई कि मनीषा ने अपनी मर्जी से आत्महत्या कर ली? मगर पुलिस मामले के तह तक जाने का प्रयास कर रही है।

Home / Raipur / नव विवाहिता ने अपनी ससुराल में लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो