scriptछत्तीसगढ़ में अच्छी बारिश के लिए हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई समाज के गुरुओं ने की प्रार्थना | No rainfall in chhattisgarh: Prayer of god for good rain in state | Patrika News
रायपुर

छत्तीसगढ़ में अच्छी बारिश के लिए हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई समाज के गुरुओं ने की प्रार्थना

No rainfall in chhattisgarh: अकाल की कगार पर खड़ा छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Farmer)के किसानों के माथे पर चिंताओं की लकीरें आ गई है।

रायपुरJul 23, 2019 / 03:43 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

छत्तीसगढ़ में अच्छी बारिश के लिए हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई समाज के गुरु ने की प्रार्थना

रायपुर. छत्तीसगढ़ में पिछले 20 दिनों से बारिश नहीं (No rainfall in chhattisgarh) हो रही है। जिसके चलते प्रदेश में सूखे के हालात बनते जा रहे हैं। अकाल की कगार पर खड़ा छत्तीसगढ़ के किसानों (Chhattisgarh Farmer) के माथे पर चिंताओं की लकीरें आ गई है।
इन हालातों से निपटने के लिए आज पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit jogi) के सिविल लाइन स्थित अपने निवास में सर्वधर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। जिसमें हिंद, हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई समाज के गुरुओं ने प्रार्थना कर छत्तीसगढ़ के धान के कटोरा में अच्छी बारिश तथा अच्छी फसल के लिए दुआ मांगी।
इस मौके पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि प्रदेश में लगातार जंगलों की कटाई होने के कारण बारिश नहीं हो रही है। सरकार पानी की संचय करने के लिए डैम का निर्माण नहीं कर पा रही है। जिसकी वजह से हर साल आसमान में संकट के बादल नजर आते हैं।

और भी है No Rainfall in Chhattisgarh h से जुड़ी ढेरों खबरें

Home / Raipur / छत्तीसगढ़ में अच्छी बारिश के लिए हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई समाज के गुरुओं ने की प्रार्थना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो