scriptकृपया ध्यान दें: शहर की दस टंकियों से शनिवार शाम को नहीं होगी पानी सप्लाई | no water supply from ten tanks of the city on Saturday evening | Patrika News
रायपुर

कृपया ध्यान दें: शहर की दस टंकियों से शनिवार शाम को नहीं होगी पानी सप्लाई

जलकार्य विभाग के कार्यपालन अभियंता ब्रदी चंद्राकर ने बताया कि शहर में स्थित अन्य पावर पंपों से जलप्रदाय यथावत रहेगा। जनाकारी के अनुसार भाठागांव में पिछले दिनों इंटेकेवल से फिल्टर प्लांट में आई मेन राइजिंग लाइन में लीकेज हो गया था।

रायपुरMar 27, 2020 / 06:03 pm

Karunakant Chaubey

रायपुर. शनिवार 28 मार्च की शाम को शहर की दस टंकियों से नगर निगम द्वारा जलापूर्ति नहीं की जाएगी। नगर निगम द्वारा रावण भाठा स्थित फिल्टर प्लांट के 80 एमएलएलडी प्लांट के संपवेल सफाई कार्य किया जाएगा। इसके अलावा 900एमएम व्याव के राइजिंग मेन लाइन का लीकेज भी सुधारा जाएगा। इसके चलते निगम ने फिल्टर प्लांट के 80 एमएलडी प्लांट में शट डाउन लिया जाएगा।

इन टंकियों से आज शाम नहीं होगी पानी सप्लाई

डंगगनिया, गंज, गुढि़यारी, राजेंद्र नगर, तेलीबांधा, शंकर नगर, खमतराई, भनपुरी, ईदगाहभाठा पुरानी टंकी और श्याम नगर पानी टंकी से शनिवार 28 मार्च को पानी सप्लाई नहीं होगी। शनिवार की सुबह नियमित सप्लाई के बाद नगर निगम के अमले द्वारा मेन राइजिंग लाइन और फिल्टर प्लांट में सफाई और मरम्मत कार्य शुरू किया जाएगा।

जलकार्य विभाग के कार्यपालन अभियंता ब्रदी चंद्राकर ने बताया कि शहर में स्थित अन्य पावर पंपों से जलप्रदाय यथावत रहेगा। जनाकारी के अनुसार भाठागांव में पिछले दिनों इंटेकेवल से फिल्टर प्लांट में आई मेन राइजिंग लाइन में लीकेज हो गया था। इस कारण से फिल्टर प्लांट में पानी कम आ रहा थी। इसके चलते निगम ने मरम्मत कार्य के शट डाउन का निर्णय लिया है। रविवार से नियमित सप्लाई शुरू हो जाएगी।

Home / Raipur / कृपया ध्यान दें: शहर की दस टंकियों से शनिवार शाम को नहीं होगी पानी सप्लाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो