scriptयोग ही नहीं फिटनेस से जुड़ी ये चीजें भी रखती हैं रुबीना दिलैक को ग्लोइंग और फिट | Not only yoga, these things related to fitness also keep Rubina Dilac | Patrika News
रायपुर

योग ही नहीं फिटनेस से जुड़ी ये चीजें भी रखती हैं रुबीना दिलैक को ग्लोइंग और फिट

आप भी ले सकते हैं टिप्स

रायपुरFeb 23, 2021 / 07:48 pm

lalit sahu

योग ही नहीं फिटनेस से जुड़ी ये चीजें भी रखती हैं रुबीना दिलैक को ग्लोइंग और फिट

योग ही नहीं फिटनेस से जुड़ी ये चीजें भी रखती हैं रुबीना दिलैक को ग्लोइंग और फिट

Bigg Boss 14 ग्रैंड फिनाले की विनर और टीवी के फेवरेट बहू रुबीना दिलैक न सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी बल्कि अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिए भी खासा चर्चा में बनी रहती हैं। खास बात यह है कि रुबीना दिलैक अपनी फिटनेस और खूबसूरती बनाए रखने के लिए बस कुछ अच्छे और सिंपल फिटनेस और ब्यूटी टिप्स का ख्याल रखती हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में।
रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम को करीब से देखने पर उनके फैंस उनके कई सीक्रेट का पता लगा सकते हैं। बता दें, रुबीना की ग्लोइंग स्किन और फिट फिगर का सीक्रेटमंत्रा योग है।

शीर्षासन
शीर्षासन को योग का सबसे कठिन आसन माना जाता है। इस आसान को करते समय साथ में किसी अनुभवी ट्रेनर को साथ रखने की सलाह दी जाती है। यह आसान फोकस और पॉवर को बढ़ाने में मदद करने के साथ व्यक्ति की बॉडी को भी फिट बनाए रखने में मदद करता है। रुबीना भी रोजाना अपने फिटनेस रूटिन में इस आसान को शामिल करती हैं।

वॉरियर पोज
रुबीना ने वॉरियर पोज करते हुए सोशल मीडिया पर अपने तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, तनाव से निपटने का सबसे अच्छा तरीका है वर्कआउट। यह पोज हाथ और पैरों को स्ट्रेच करने, एकाग्रता बढ़ाने में मदद करता है और यह शरीर के वजन को संतुलित करने में भी मदद करता है।

5 लीटर पानी
रुबीना की ग्लोइंग स्किन का राज है रोजाना 3 से 5 लीटर पानी। जी हां, रुबीना रोजाना इतना पानी पीती हैं। पानी पीने से त्वचा में मौजूद सभी अशुद्धियों और प्रदूषक साफ हो जाते हैं और त्वचा स्वस्थ बने रहने के साथ ग्लोइंग भी नजर आती है।

हेल्दी डाइट
रुबीना अपनी डाइट में हमेशा हेल्दी फूड आइटम्स को ही जगह देती हैं। जो उनकी फिटनेस को बनाए रखने में उनकी मदद करता है।

Home / Raipur / योग ही नहीं फिटनेस से जुड़ी ये चीजें भी रखती हैं रुबीना दिलैक को ग्लोइंग और फिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो