scriptअब मात्र 5 मिनट में दी जा रही राज्य और जिले से बाहर जाने की अनुमति | Now permission to go out of state and district is being given in 5 min | Patrika News
रायपुर

अब मात्र 5 मिनट में दी जा रही राज्य और जिले से बाहर जाने की अनुमति

प्रदेश और जिले में बाहर जाने के लिए अब मात्र 5 मिनट में ई-पास जारी किए जा रहे। लोगों के लिए प्रशासन ने सुविधा को अपग्रेड की है।

रायपुरJun 06, 2020 / 07:25 am

Bhawna Chaudhary

रायपुर. प्रदेश और जिले में बाहर जाने के लिए अब मात्र 5 मिनट में ई-पास जारी किए जा रहे। लोगों के लिए प्रशासन ने सुविधा को अपग्रेड की है। यह पता करने के लिए शुक्रवार को एक आवेदन किया गया, जिसे मात्र 5 मिनट में एप्रूव कर दिया गया। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को 1632 लोगों के ई-पास जारी किए गए। उल्लेखनीय है कि इसके पहले प्रदेश से बाहर जाने के लिए ई-पास को एप्रूवल देने की जिम्मेदारी एसडीएम रायपुर को दी गई थी। लेकिन, उनके द्वारा लगातार विलंब करने के कारण जिला और राज्य स्तरीय अनुमति की जिम्मेदारी एडीएम विनीत नंदवार द्वारा दे दी जाती है। सभी दस्तावेज सही पाए जाने वाले अनुभव आवेदनों को तुरंत मंजूरी दी जाती है।

रायपुर एडीएम विनीत नंदवार ने बताया लॉकडाउन मिली छूट के बाद से ई-पासजारी करने में थोड़ी उदारता बरती जा रही है। लोगों के सभी दस्तावेज प्रस्तुत करने पर 5 मिनट के आदेश जारी कर दिया जाता है।

Home / Raipur / अब मात्र 5 मिनट में दी जा रही राज्य और जिले से बाहर जाने की अनुमति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो