scriptछेरछरा के दिन रायपुर मेयर एजाज ढेबर ने CM भूपेश से की 500 करोड़ रुपए की मांग | Oath Ceremony New Mayor of Raipur demanding Rs 500 crore from CG CM | Patrika News
रायपुर

छेरछरा के दिन रायपुर मेयर एजाज ढेबर ने CM भूपेश से की 500 करोड़ रुपए की मांग

छेरछेरा पर एजाज ढेबर ने रायपुर नगर निगम के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से 500 करोड़ रुपए की मांग की।

रायपुरJan 10, 2020 / 05:41 pm

Ashish Gupta

aijaz_dhebar.jpg
रायपुर. रायपुर नगर निगम (Raipur Nagar Nigam) के नवनिर्वाचित महापौर एजाज ढेबर (Aijaz Dhebar) ने शुक्रवार को राजधानी के बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में शपथ ली। शपथ लेने के बाद एजाज ढेबर ने मंच को संबोधित करते हुए शहर की साफ-सफाई, पानी समेत अन्य मुद्दों को लेकर अपने विजन के बारे में जानकारी दी।
इस मौके पर एजाज ढेबर ने रायपुर नगर निगम के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) से 500 करोड़ रुपए की मांग की। उन्होंने कहा कि आज के शुभ अवसर छेरछेरा पर लोग धान सहित धन का दान करते हैं। इसलिए आज में इस मंच से रायपुर के 70 वार्डों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से 500 करोड़ रुपए की मांग करता हूं।
महापौर ढेबर ने कहा कि सबसे पहले में पार्षद हूं और अन्य 69 वार्डों के पार्षद, हम सभी ने वार्ड की जनता से कुछ ना कुछ वादा किया है, उसे मिलकर पूरा करना है। छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव ( Chhattisgarh Urban Body Polls) में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन पर महापौर ने सीएम भूपेश बघेल की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब प्रदेश के समस्त नगर निगमों में मेयर कांग्रेस का है।
शपथ ग्रहण समारोह के मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने संबोधन में महापौर एजाज ढ़ेबर की मांग पर कहा कि प्रदेश के हर गांव और शहर में निवासरत लोगों के प्रति सरकार जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि नगरीय प्रशासन मंत्री ने शहर विकास के पहले ही घोषणा कर दी है, इसके बाद भी आवश्यकता पड़ती है, तो सरकार पर्याप्त सहयोग करेगी। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि आज छेरछेरा का पुण्य पर्व है, ऐसे में दान लेने और देने की परंपरा है, जिसका निर्वहन किया जाएगा।

Home / Raipur / छेरछरा के दिन रायपुर मेयर एजाज ढेबर ने CM भूपेश से की 500 करोड़ रुपए की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो