scriptदिल्ली की लड़की के साथ बनाया था अश्लील वीडियो, CBI पूछताछ के बाद करेगी बड़ा खुलासा | Obscene videos was made of with delhi girl | Patrika News
रायपुर

दिल्ली की लड़की के साथ बनाया था अश्लील वीडियो, CBI पूछताछ के बाद करेगी बड़ा खुलासा

उसके संबंध में सारी जानकारी हासिल करने के बाद एक टीम शीघ्र ही पूछताछ करने के लिए दिल्ली जाएगी।

रायपुरJun 27, 2018 / 08:25 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

दिल्ली की लड़की के साथ बनाया था अश्लील वीडियो, CBI पूछताछ के बाद करेगी बड़ा खुलासा

रायपुर. अश्लील सीडी कांड में दिखाई देने वाली युवती तक सीबीआइ की टीम पहुंच चुकी है। बताया जाता है कि वह दिल्ली की रहने वाली है और मॉडलिंग का काम करती है। उसके संबंध में सारी जानकारी हासिल करने के बाद एक टीम शीघ्र ही पूछताछ करने के लिए दिल्ली जाएगी।
बताया जाता है कि उससे बयान लिया जाएगा। साथ ही उससे अश्लील सीडी निर्माण और बनाए जाने वाले स्थान का ब्यौरा और फिल्मांकन वाले स्थान की जानकारी हासिल की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ के दौरान रिंकू खनूजा से मिले इनपुट के आधार पर सीबीआइ की टीम जांच में जुटी थी। इसी दौरान युवती के संबंध में सुराग मिला। ज्ञात हो कि अश्लील वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर नई क्लिङ्क्षपग तैयार की गई थी। इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग किया जा रहा था।

मिल सकती है अहम जानकारी
सीबीआइ को अफसरों का कहना है कि इस पूरे खेल में बहुत से लोग शामिल है। वीडियो में दिखाई देने वाले महिला को सुरक्षा देने और गुप्त स्थान पर रखने की चर्चा भी उच्चस्तर पर चल रही है। जांच एजेंसी के अफसरों ने आशंका जताई है कि वीडियो में शामिल महिला से महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। इससे आधार पर मुख्य आरोपी तक पहुंचा जा सकता है। अफसरों का कहना है कि अगर वीडियो युवती की बिना जानकारी तैयार हुआ है तो इसे बनाने वालों के खिलाफ नई धारा जोड़ी जा सकती है।

नई जानकारी मिलने से फिर पटरी पर आई जांच
सीडी कांड के संदेही रिंकू खनूजा के आत्महत्या करने के बाद से सीबीआइ के अधिकारी परेशान हो गए थे। लेकिन, नई जानकारी मिलने के बाद से जांच फिर से पटरी पर आ गई है। बताया जाता है कि सीबीआइ को मुख्य आरोपियों तक पहुंचने का रास्ता मिल गया है। इससे जुड़े मास्टर माइंड को पूरी तरह से अपने कब्जे में लेने के लिए और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं।

महानगरों में छापेमारी
सीबीआइ की टीम संदेह के दायरे में आने वाले सभी लोगों के साथ लगातार पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान युवती का सुराग मिला था। इसके आधार पर दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, हैदराबाद सहित अन्य बड़े महानगरों में दबिश दी गई थी। बताया जाता है कि अलग-अलग टीमों को बड़े ही गोपनीय तरीके से रवाना किया गया था। सूत्रों के मुताबिक सीबीआइ की टीम कई और नए लोगों से इस मामले में पूछताछ कर चुकी है।

Home / Raipur / दिल्ली की लड़की के साथ बनाया था अश्लील वीडियो, CBI पूछताछ के बाद करेगी बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो