scriptहोली के पहले दोपहिया-चारपहिया वाहनों में दिवाली जैसे ऑफर | Offers like Diwali in Holi's first two-wheeler | Patrika News
रायपुर

होली के पहले दोपहिया-चारपहिया वाहनों में दिवाली जैसे ऑफर

कारोबारियों ने बीएस-4 गाड़ी निकालने 31 मार्च तक मांगी मोहलत

रायपुरFeb 26, 2020 / 06:46 pm

Nikesh Kumar Dewangan

होली के पहले दोपहिया-चारपहिया वाहनों में दिवाली जैसे ऑफर

होली के पहले दोपहिया-चारपहिया वाहनों में दिवाली जैसे ऑफर

रायपुर. बीएस-4 वाहनों के बिक्री समय-सीमा के भीतर करने के लिए ऑटोमोबाइल्स कंपनियों और डीलरों ने दिवाली जैसे ऑफरों की लांचिंग कर दी है, वहीं स्टॉक निकालने को लेकर राजधानी के ऑटोमोबाइल्स कारोबारियों ने परिवहन विभाग में आयुक्त से मुलाकात करते हुए 31 मार्च तक के लिए मोहलत मांगी है। कारोबारियों ने सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन का हवाला देते हुए कहा कि 31 मार्च तक रजिस्ट्रेशन का समय दिया जाए, ताकि स्टॉक में रखे हुए बीएस-4 वाहनों की बिक्री की जा सके।
इस मामले में रायपुर ऑटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने परिवहन विभाग के आयुक्त डॉ. कमलप्रीत सिंह से मुलाकात की। उन्होंने मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया। कारोबारियों ने कहा कि बीएस-४ वाहनों की संख्या प्रदेशभर में 40 से 50 हजार के करीब है। ऐसे में एडवाइजरी के मुताबिक 29 फरवरी तक सभी वाहनों का रजिस्ट्रेशन संभव नहीं है। वाहनों के रजिस्ट्रेशन के लिए मोहलत की जानी चाहिए।
बाजार में बीएस-6 के लिए भी कैंपेनिंग: जिन कंपनियों ने अपना बीएस-४ उत्पादन बंद कर दिया है। ये कंपनियां बीएस-६ मॉडल का प्रचार-प्रसार भी कर रही है। राजधानी में ऐसी कई ऑटामोबाइल्स कंपनियों के शो-रूम हैं, जहां पर बीएस-६ वाहनों की बिक्री जारी है। हालांकि इन गाडिय़ोंं की कीमत बीएस-4 से अधिक है।
ऐसे ऑफर
1. दोपहिया में 3000 रूपए तक का कैश डिस्काउंट
2. दोपहिया में 6500 तक की बचत
3. कम डाउनपेमेंट 4900 रूपए में लिमिटेड बीएस-4 गाडिय़ां
4. स्कूटर में 10 हजार रुपए तक की बचत
5. लॉयल्टी बोनस
6. एक्सचेंज बोनस
7. इंश्योरेंस फ्री, 0 प्रोसेसिंग फीस आदि
8. कार में 1 लाख रूपए तक की बचत, एक्सचेंज पर 50 हजार रूपए तक के फायदे
रायपुर ऑटोमोबाइल्स डीलर्स एसोसिएशन अध्यक्ष मनीषराज सिंघानिया ने बताया कि ऑटोमोबाइल्स कारोबारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने बीएस-4 वाहनों की बिक्री के लिए मोहलत मांगी है। सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक 31 मार्च तक समय दिया गया है।

Home / Raipur / होली के पहले दोपहिया-चारपहिया वाहनों में दिवाली जैसे ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो