scriptऑल इंडिया गोंडवाना टेनिस कप: ओलंपियन विष्णु वर्धन रायपुर में खेलेंगे एकल क्वालीफाइंग मुकाबले | Patrika News
रायपुर

ऑल इंडिया गोंडवाना टेनिस कप: ओलंपियन विष्णु वर्धन रायपुर में खेलेंगे एकल क्वालीफाइंग मुकाबले

ऑल इंडिया गोंडवाना टेनिस कप का आयोजन 22 फरवरी से किया जा रहा है। यह स्पर्धा रायपुर स्थित यूनियन क्लब और छत्तीसगढ़ क्लब में आयोजित की जाएगी। 2.5 लाख रुपए इनामी राशि वाली पुुरुष टेनिस स्पर्धा के क्वालीफाइंग राउंड के लिए शुक्रवार को साइन इन आयोजित किया गया है, जिसमें देशभर के 120 टेनिस खिलाडिय़ों ने साइन इन कराया।

रायपुरFeb 20, 2021 / 01:54 am

Dinesh Kumar

cg news

ऑल इंडिया गोंडवाना टेनिस कप: ओलंपियन विष्णु वर्धन रायपुर में खेलेंगे एकल क्वालीफाइंग मुकाबले

क्वालीफाइंग मुकाबले आज से होंगे शुरू

120 खिलाड़ी मुख्य ड्रॉ में जगह बनाने के लिए भिड़ेंगे

रायपुर. ऑल इंडिया गोंडवाना टेनिस कप का आयोजन 22 फरवरी से किया जा रहा है। यह स्पर्धा रायपुर स्थित यूनियन क्लब और छत्तीसगढ़ क्लब में आयोजित की जाएगी। 2.5 लाख रुपए इनामी राशि वाली पुुरुष टेनिस स्पर्धा के क्वालीफाइंग राउंड के लिए शुक्रवार को साइन इन आयोजित किया गया है, जिसमें देशभर के 120 टेनिस खिलाडिय़ों ने साइन इन कराया। इस स्पर्धा के क्वालीफाइंग मुकाबले 20 फरवरी शनिवार से खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के कोऑर्डिनेटर रूपेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि क्वाालीफाइंग राउंड के एकल मुकाबले में ओलंपियन विष्णु वर्धन भी उतरने जा रहे हैं। विष्णु वर्धन पहली बार रायपुर में एकल क्वालीफाइंग मुकाबले खेलेंगे। क्वालीफाइंग के मैच तीनों मुख्य क्लब यूनियन क्लब, छत्तीसगढ़ क्लब और वहीआईपी क्लब में खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट के डायरेक्टर संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा है और प्रवीण नायक व्हाइट बज रेफऱी को आइटा सुपरवाइजर नियुक्त किया गया है।
राज्यपाल ने स्वीकारा आमंत्रण, 24 को मैच देखने पहुंचेंगी

छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 22 फरवरी को व्यस्त होने के कारण स्पर्धा में उद्घाटन समारोह आयोजित नहीं किया जाएगा। वहीं, शुक्रवार को प्रदेश टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा और सीओए के पदाधिकारियों ने राज्यपाल अनुसुईया उइके को टूर्नामेंट में आने के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने 24 फरवरी को टूर्नामेंट के मुकाबले देखने की सहमति प्रदान की है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश के राज्यपाल छत्तीसगढ़ टेनिस संघ के पदेन संरक्षक रहे हैं। इसलिए महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने वर्तमान राज्यपाल अनुसुईया उइके को टेनिस संघ की संरक्षक पद का ज्ञापन पत्र भी सौंपा।

Home / Raipur / ऑल इंडिया गोंडवाना टेनिस कप: ओलंपियन विष्णु वर्धन रायपुर में खेलेंगे एकल क्वालीफाइंग मुकाबले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो