scriptभाजपा ने ओपी चौधरी को सौंपी ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ के मार्केटिंग की जिम्मेदरी | OP Chaudhary will do marketing of 'Modi20: Dreams meet Delivery' to | Patrika News
रायपुर

भाजपा ने ओपी चौधरी को सौंपी ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ के मार्केटिंग की जिम्मेदरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी किताब ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ के लिए पार्टी ने प्रचार-प्रसार और बिक्री की जिम्मेदरी ओपी चौधरी को सौंपी है। पढ़िए पूरी खबर।

रायपुरJun 26, 2022 / 07:01 pm

CG Desk

.

रायपुर। प्रसाशनिक सेवा छोड़कर भाजपा के जरिये अपनी सियासी पारी शुरू करने वाले ओपी चौधरी को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदरी सौंपी है। दरअसल ओपी चौधरी ने IAS की नौकरी छोड़कर साल 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ज्वाइन कर लिया था। हालही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक किताब आई है, जिसमे विभिन्न क्षेत्र के हस्तियों ने लेख लिखे हैं। पार्टी ने इस किताब के प्रचार-प्रसार और बिक्री की जिम्मेदरी ओपी चौधरी को सौंपी है।

पीएम नरेंद्र मोदी के हाल ही में चुनावी राजनीति के 20 साल पुरे हुए हैं। किताब में सीएम और पीएम के पद पर काम करते हुए उनके 20 साल की जीवनयात्रा के बारे में बताया गया है। किताब की प्रस्तावना स्वर्गीय लता मंगेशकर ने लिखी है। किताब का नाम ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ है।

किताब की बिक्री ज्यादा से ज्यादा हो इसके लिए BJP ने एक समिति का गठन किया है। इस समिति में ओपी चौधरी, दीपक महसके, पंकज झा, शताब्दी पांडे, अनुराग अग्रवाल जैसे पदाधिकारी शामिल है। पार्टी आदेश में उल्लेखित किया गया है की किताब पर इंटेलेक्चुअल वर्ग के साथ संवाद कार्यक्रम किए जाएंगे ताकि किताब का प्रचार हो सके, इसके साथ ही यह भी ध्यान रखा जाएगा कि किताब ज्यादा से ज्यादा लोग खरीदें।

उक्त विषय में BJP के प्रदेश महामंत्री पवन साय ने आदेश जारी किया है। आदेश में उल्लेखित है कि किताब के विषय में ज्यादा से ज्यादा लोगों को बताया जाए। जिससे किताब की बड़ी संख्या में बिक्री हो सके। किताब की पब्लिसिटी के लिए ओपी चौधरी पूरा खाका तैयार करेंगे। ओपी चौधरी के प्रतिनिधित्व वाली यह समिति और छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी मिलकर मोदी पर लिखी गई इस किताब के प्रचार-प्रसार के लिए संवाद कार्यक्रम करेंगे। जिसमे समाज के बुद्धिजीवीयों को आमंत्रित किया जाएगा। देश के यूथ के बीच किताब को पहुँचाना पार्टी का बड़ा लक्ष्य है। पार्टी की लायब्रेरी समेत अन्य जगह पर भी ये किताब उपलब्ध होगी।

किताब में राजनीति से (अमित शाह), खेल (पीवी सिंधु), कला (अनुपम खेर), अर्थशास्त्र (अरविंद पनगढ़िया), लोकप्रिय लेखक (अमीश त्रिपाठी और सुधा मूर्ति), प्रौद्योगिकी (नंदन नीलेकणी), डेटा विज्ञान (शनिका रवि), चुनाव विज्ञान (प्रदीप गुप्ता), स्वास्थ्य (डॉ. देवी शेट्टी), निजी उद्यम (उदय कोटक), आध्यात्मिकता (सद्गुरु), राष्ट्रीय सुरक्षा (अजीत डोभाल) और कूटनीति (डॉ. एस. जयशंकर) जैसी हस्तियों ने अपने लेख लिखे हैं।

Home / Raipur / भाजपा ने ओपी चौधरी को सौंपी ‘मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी’ के मार्केटिंग की जिम्मेदरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो