scriptमुख्यमंत्री भूपेश ने कहा- गलवान में हमारा जवान भी शहीद हुआ, प्रधानमंत्री केवल बिहार को संबोधित करते रहे | Our soldier also martyred in Galvan, the PM kept addressing only bihar | Patrika News
रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा- गलवान में हमारा जवान भी शहीद हुआ, प्रधानमंत्री केवल बिहार को संबोधित करते रहे

हर काम चुनाव के लिए करने का आरोप लगाया

रायपुरJul 05, 2020 / 07:13 pm

Nikesh Kumar Dewangan

मुख्यमंत्री भूपेश

CM Buupesh baghel

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर काम चुनाव को ध्यान में रखकर करने का आरोप लगाया है। कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय राजीव भवन में संवाददाताओं से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, गलवान में जवान तो हमारे यहां के भी शहीद हुए. लेकिन, प्रधानमंत्री पूरे समय बिहार के लोगों को संबोधित करते रहे. क्योंकि वहां चुनाव है। उनकी हर गतिविधि चुनाव से जुड़ी होती है। मुख्यमंत्री ने कहा, चीन के साथ ताजा विवाद में भी प्रधानमंत्री झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा, राहुल गांधी और लद्दाख के लोग बार-बार चीनी कब्जे की बात उठा रहे हैं। रकार के रक्षामंत्री और विदेश मंत्री कह रहे हैं, चीनी सेना सीमा में घुस आई है, तो प्रधानमंत्री घुसपैठ से इनकार क्यों कर रहे हैं। जब चीन सीमा पर कोई तनाव ही नहीं है तो प्रधानमंत्री लद्दाख में क्या करने गए थे।
रमन पर भड़के, कहा-बोलने का हक नहीं

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बयानों पर भड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, रमन सिंह ने 15 साल में जितना शोषण, कमिशनखोरी, भ्रष्टाचार किया है। छत्तीसगढ़ को लूटने- खसोटने का काम किया है, उनको बोलने का कोई हक ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा, रमन सिंह पहले तय कर लें कि उन्हें भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष की भूमिका में रहना है या प्रदेश उपाध्यक्ष की भूमिका निभानी है।

Home / Raipur / मुख्यमंत्री भूपेश ने कहा- गलवान में हमारा जवान भी शहीद हुआ, प्रधानमंत्री केवल बिहार को संबोधित करते रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो