scriptविधायक शैलेष पांडेय के कांग्रेस से निष्कासन के प्रस्ताव पर जानिए क्या बोले PCC चीफ मोहन मरकाम | PCC Chief Mohan Markam said on proposal for expulsion of MLA Shailesh | Patrika News
रायपुर

विधायक शैलेष पांडेय के कांग्रेस से निष्कासन के प्रस्ताव पर जानिए क्या बोले PCC चीफ मोहन मरकाम

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय (Bilaspur MLA Sailesh Panday) के निष्कासन की अनुशंसा पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) ने कहा, यदि कोई शिकायत आती है तो गुणदोष का परीक्षण करेंगे। जरूरत पड़ी तो नोटिस भेजेंगे और इसकी जांच के लिए कमेटी भी गठित करेंगे।

रायपुरSep 24, 2021 / 05:46 pm

Ashish Gupta

mohan_markam_news.jpg

विधायक शैलेष पांडेय के कांग्रेस से निष्कासन के प्रस्ताव पर जानिए क्या बोले PCC चीफ मोहन मरकाम

रायपुर. बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय (Bilaspur MLA Sailesh Panday) के निष्कासन की अनुशंसा पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम (PCC Chief Mohan Markam) ने कहा, मुझे मीडिया के माध्यम से जानकारी मिली है। उन्होंने कहा, यदि कोई शिकायत आती है तो गुणदोष का परीक्षण करेंगे। जरूरत पड़ी तो नोटिस भेजेंगे और इसकी जांच के लिए कमेटी भी गठित करेंगे।
पार्टी में अनुशासन के सवाल पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मरकाम ने कहा, सभी जनप्रतिनिधियों को अनुशासन में रहना चाहिए। लेकिन कभी-कभी बड़बोलापन भारी पड़ जाता है। सभी पार्टी सदस्यों और जनप्रतिनिधियों से यही कहेंगे ऐसा दोबारा न हो। पार्टी पूरी तरह से नियंत्रित है, जिसकी वजह से सभी अनुशासन में हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x84exo9

विधायक शैलेष पांडेय के कांग्रेस से निष्कासन की अनुशंसा
दरअसल, बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय के निष्कासन की अनुशंसा शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से की गई है। कमेटी की ओर से गुरुवार को आयोजित एक बैठक में बुधवार को कोतवाली में पंकज सिंह मामले को लेकर विधायक के रुख पर चर्चा की गई। इस दौरान विधायक का अपने सरकार पर हमला बोलना खासकर ‘हम टीएस के आदमी हैं इसलिए पुलिस हमें ठोक रही है’ को अनुशासनहीनता माना गया है।

इस बैठक के बाद कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की गई इस बैठक में विधायक शैलेष पांडेय को कांग्रेस से छह वर्ष के लिए निष्कासित करने की अनुशंसा की गई और इसका प्रस्ताव प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम और दिल्ली भेजने की जानकारी शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रमोद नायक की ओर से दी गई।
बता दें कि कुछ दिन पहले सिम्स में एमआरआई जांच को लेकर सिंहदेव के करीबी पंकज सिंह का सिम्स टेक्निशियन से विवाद हुआ था, मामला हाथापाई तक जा पहुंचा था। इस बात की शिकायत थाने में हुई थी, पुलिस ने मामला दर्ज किया इसके बाद विधायक व उनके समर्थकों ने कोतवाली का घेराव किया था।

Home / Raipur / विधायक शैलेष पांडेय के कांग्रेस से निष्कासन के प्रस्ताव पर जानिए क्या बोले PCC चीफ मोहन मरकाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो