scriptभाजपा उम्मीदवारों की टिकट बदलने के नाम पर हो रही नारेबाजी, एकात्म परिसर में लोग कर रहे हंगामा | People want to change BJP candidate in Rajim and Dhamtari | Patrika News
रायपुर

भाजपा उम्मीदवारों की टिकट बदलने के नाम पर हो रही नारेबाजी, एकात्म परिसर में लोग कर रहे हंगामा

इस दौरान मंत्री अजय चंद्राकर की मौजूदगी में धमतरी के कार्यकर्ताओं ने नहीं चलेगी कुरुद की दादागिरी जैसे नारे भी लगाए

रायपुरOct 23, 2018 / 04:22 pm

Deepak Sahu

BJP

भाजपा उम्मीदवारों की टिकट बदलने के नाम पर हो रही नारेबाजी, एकात्म परिसर में लोग कर रहे हंगामा

रायपुर . टिकट वितरण के बाद भाजपा में सामने आईं कार्यकर्ताओं की नाराजगी कम होते नजर नहीं आ रही है। सोमवार को भी भाजपा कार्यालय में टिकट का विरोध करने वालों की भीड़ रही। धमतरी और राजिम के कार्यकर्ताओं ने मौजूदा उम्मीदवारों की टिकट बदलने के लिए मांग को लेकर एकात्म परिसर में जमकर नारेबाजी की।
इस दौरान मंत्री अजय चंद्राकर की मौजूदगी में धमतरी के कार्यकर्ताओं ने नहीं चलेगी कुरुद की दादागिरी जैसे नारे भी लगाए। मंत्री चंद्राकर कार्यकर्ता का विरोध देते हुए हाथ जोडक़र कार्यालय के अंदर चले गए।
भाजपा ने धमतरी से रंजना साहू को उम्मीदवार घोषित किया है। धमतरी से पहुंचे कार्यकर्ताओं ने इसका खुलकर विरोध किया है। कार्यालय साहू की जगह इंदर चोपड़ा को टिकट देने की मांग करने पहुंचे थे। वहीं राजिम के कुछ कार्यकर्ता रामुराम को टिकट देने की मांग को लेकर भी नारेबाजी की। इसी तरह साजा क्षेत्र के भाजयुमो कार्यकर्ता बसंत अग्रवाल ने समर्थकों के साथ एकात्म परिसर में लाभचंद बाफना को साजा से फिर टिकट दिए जाने को लेकर नारेबाजी की।
डाहरे का पुतला फंूका : अहिवारा से सांवलाराम डाहरे को दूसरी बार मौका देने से कार्यकर्ता व दावेदारों के समर्थक नाराज हैं। ग्राम अहेरी में डाहरे का पुतला फंूककर संगठन के फैसले पर एेतराज जताया।

बिंद्रानवागढ़ में रामरतन ने निर्दलीय लडऩे की दी चेतावनी
बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा सीट पर भी विरोध के स्वर सुनाई दे रहे हैं। सोमवार को यहां के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से मुलाकात कर संसदीय सचिव गोवर्धन मांझी या फिर रामरतन को टिकट देने की मांग की है। रामरतन ने मांग पूरी नहीं होने पर निर्दलीय चुनाव लडऩे की चेतावनी दी है। दुर्ग में भी हेमचंद यादव के समर्थकों में टिकट वितरण को लेकर नाराजगी सामने आई है। दंतेवाड़ा में टिकट नहीं मिलने से नाराज जिला पंचायत सदस्य चैताराम अटामी ने सोमवार को नामांकन फार्म खरीदा है।

मनेन्द्रगढ़ : रैली निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन
मनेन्द्रगढ़ विधानसभा में मौजूदा विधायकों को टिकट दिए जाने का विरोध शुरू हो गया है। यहां के भाजयुमो के जिला अध्यक्ष संजय सिंह और भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष लखन लाल श्रीवास्तव ने जनसंवाद रैली निकालकर अपना विरोध जताया। वहीं संजय सिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि यदि कार्यकर्ता चाहेंगे, तो वे चुनाव लड़ेंगे।

Home / Raipur / भाजपा उम्मीदवारों की टिकट बदलने के नाम पर हो रही नारेबाजी, एकात्म परिसर में लोग कर रहे हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो