script पिकअप को हाईवा ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौत | Pickup collided with highway, two youth died | Patrika News

पिकअप को हाईवा ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

locationरायपुरPublished: Feb 04, 2024 09:58:18 pm

Submitted by:

dharmendra ghidode

शनिवार रात्रि सारंगढ़ के व्यवसायी एवं उसके चालक की सरसीवां थानान्र्तगत ग्राम भिनोदा के पास शनिवार रात्रि मुख्यमार्ग पर हाइवा ने टक्कर मार दी। इस घटना में पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

पिकअप को हाईवा ने मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

सरसींवा. शनिवार रात्रि सारंगढ़ के व्यवसायी एवं उसके चालक की सरसीवां थानान्र्तगत ग्राम भिनोदा के पास शनिवार रात्रि मुख्यमार्ग पर हाइवा ने टक्कर मार दी। इस घटना में पिकअप सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि ये दोनों पिकअप वाहन से गिधौरी से वापस सारंगढ़ जा रहे थे कि सरसीवां की तरफ से आ रही हाईवा ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और हाइवा पिकअप के ऊपर पलट गई। जिससे पिकअप में सवार दोनों युवक दब गए। उन्हें जेसीबी से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।



इस हादसे में सारंगढ़ के आजाद चौक स्थित सुपर साइकिल स्टोर्स के संचालक आशुतोष केशरवानी (बिट्टू) उम्र 36 वर्ष की मौत हो गई। साथ ही पिकअप वाहन चालक हरदीप साहनी (33) की भी मौत हो गई। सारंगढ़ के दो-दो नवयुवकों की मौत की खबर से जिला मुख्यालय सारंगढ़ शहर में मातम छाया गया। बिलाईगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में पीएम करने के बाद पुलिस ने रविवार को सुबह दोनों का शव उनके परिजनो को सौप दिया।



इस संबंध में थाना सरसींवा से मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ निवासी आशुतोष केशरवानी व्यावसायिक कार्य के सिलसिले में पिकअप वाहन वाहन सीजी-13 एके 8997 में वाहन चालक हरदीप लाल साहनी के साथ शनिवार को बिलाईगढ़ गए थे। वापसी के दौरान रात को लगभग 10 बजे मुख्य मार्ग में ग्राम भिनोदा के पास पिकअप वाहन को सामने से आ रहे ट्रेलर वाहन क्रमांक सीजी-13/ एयू 8927 के चालक द्वारा अपने वाहन को तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाकर टक्कर मार मार दी। इस हादसे में पिकअप वाहन बुरी तरह से कुचला गया।



आशुतोष केशरवानी पिता स्व शरद केशरवानी उम्र 36 वर्ष ग्राम सारंगढ जिला सारंगढ़ बिलाईगढ़ व पीकप वाहन के चालक हरदीप लाल सहनी को चोंट लगने से आसपास के लोगों द्वारा 108 एम्बुलेंस वाहन से ईलाज हेतु सीएचसी बिलाईगढ़ ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सरसीवां पुलिस ने वाहन सीजी-13/ एयू 8927 के चालक के खिलाफ भादवि 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इस दर्दनाक हादसे से सारंगढ़ में मातम पसरा हुआ है। सुबह बिलाईगढ़ स्वास्थ केन्द्र में पीएम होने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो