scriptPM Modi will communicate directly with more than 3 lakh youth of the s | पीएम मोदी प्रदेश के 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से करेंगे सीधा संवाद | Patrika News

पीएम मोदी प्रदेश के 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से करेंगे सीधा संवाद

locationरायपुरPublished: Jan 15, 2024 05:58:34 pm

Submitted by:

santram sahu

भाजयुमो ने किया नवमतदाता लिंक का पोस्टर विमोचन, नव मतदाता सम्मेलन भी होगा

पीएम मोदी प्रदेश के 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से करेंगे सीधा संवाद
पीएम मोदी प्रदेश के 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से करेंगे सीधा संवाद
रायपुर.
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने सोमवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी कार्य योजना बनाई हैै। इसी परिप्रेक्ष्य में भाजयुमो द्वारा नव मतदाता सम्मेलन किया जा रहा है। इस अभियान से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 25 जनवरी 2024 को पूरे देशभर के 5000 एवं छत्तीसगढ़ के 176 स्थानों के नव मतदाताओं से लाइव कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। इसमें 3 लाख से ज्यादा नवयुवकों से प्रधानमंत्री श्री मोदी सीधे संवाद करेंगे।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत ने कहा, नमो एप से युवा जुड़कर प्रधानमंत्री श्री मोदी की सरकार के 10 वर्षों की जन कल्याणकारी नीतियों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए एप के माध्यम से 100 दिन का चैलेंज कार्यक्रम रखा जा रहा है। इससे जुड़कर जो युवा उस चैलेंज को पूरा करते हुए शीर्ष पर रहेंगे, उन्हें प्रधानमंत्री श्री मोदी से मिलने का अवसर मिलेगा।
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा, प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष किरण सिंह देव के नेतृत्व में भाजयुमो आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस चुका है और प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों में जनता के आशीर्वाद से कमल खिलाएंगे। युवा मोर्चा ने लोकसभा चुनाव के लिए अपनी रणनीति के तहत कार्ययोजना बनाई है। इसमें मंडल सशक्तीकरण अभियान, नव मतदाता सम्मेलन, प्रदेश प्रोफेशनल युवा सम्मेलन, प्रदेश क्रीड़ा संगोष्ठी आदि विभिन्न रचनात्मक कार्यक्रमों के माध्यम से जनता तक पहुंचने का लक्ष्य है। भगत ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में भारत शीर्ष स्थान में पहुंचा है। आज सभी युवा प्रधानमंत्री से मिलने व सुनने को आतुर रहते हैं।
मिस कॉल कर जुड़ सकते हैं
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा, भाजयुमो द्वारा नव मतदाता सम्मेलन के लिए संपर्क अभियान चलाया जा रहा है जिसमें प्रदेश के पूरे 90 विधानसभाओं में प्रदेश भाजयुमो के पदाधिकारी का तीन दिवसीय आवासीय प्रवास सुनिश्चित किया गया है। प्रवास के दौरान छत्तीसगढ़ के सभी कॉलेज, शिक्षा संस्थानों, कोचिंग सेंटर आदि नव युवाओं से संपर्क कर उन्हें नमो एप, विकसित भारत एम्बेस्डर से जोड़ेंगे साथ ही साथ नमो नव मतदाता सम्मेलन 25 जनवरी 2024 के लिए ऑनलाइन पंजीयन कराया जाएगा। नव मतदाता सम्मेलन “नमो नव मतदाता सम्मेलन“ के लिए बार कोड व फोन नंबर 7820078200 दिया गया है जिसमें मिसकॉल के माध्यम से भी नव मतदाता जुड़ सकते हैं। इसके लिए पोस्टर का विमोचन भी पत्रकार वार्ता में किया गया। इस दौरान पत्रकार वार्ता में प्रदेश भाजयुमो उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, प्रदेश खेल सह प्रमुख अमन यादव, जिलाध्यक्ष भाजयुमो रायपुर शहर गोविंदा गुप्ता मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो