scriptपुलिस ने 200 लीटर केरोसिन और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,सरकारी टैंकर से बेचा जा रहा था केरोसिन | police arrested two accuse of illegal kerosene supplier | Patrika News
रायपुर

पुलिस ने 200 लीटर केरोसिन और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,सरकारी टैंकर से बेचा जा रहा था केरोसिन

उनके पास से 200 लीटर अवैध केरोसिन भी बरामद हुआ है, जिसकी कीमत 12 लाख रुपए बतायी जा रही है।

रायपुरApr 16, 2019 / 01:01 pm

Deepak Sahu

raipur crime

पुलिस ने 200 लीटर केरोसिन और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,सरकारी टैंकर से बेचा जा रहा था केरोसिन

रायपुर.राजधानी समेत कई जिलों में अवैध केरोसिन का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है आज पुलिस ने कारवाही करते हुए राखी थाना क्षेत्र से कुहेरा गांव में सरकारी केरोसिन टैंकर से केरोसिन बेच रहे दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 200 लीटर अवैध केरोसिन भी बरामद हुआ है, जिसकी कीमत 12 लाख रुपए बतायी जा रही है।
जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि सरकारी केरोसिन टैंकर से वाहन चालक केरोसिन निकालकर बेच रहा है।पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कुहेरा गांव के तालाब के पास टैंकर नंबर सीजी 05 एई 4584 पर केरोसिन बेच रहे वाहन चालक भारत सिन्हा धमतरी से केरोसिन टेंकर से 200 लीटर केरोसिन कीर्तन साहू को बेचते हुए पकड़ा लिया।जब पुलिस ने केरोसिन से सम्बंधित कागजात मांगे तो उन्हें दिखाने में आरोपी असफल रहे।
पुलिस ने टैंकर और 200 मिट्टी का तेल जब्त कर लिया. इसके साथ ही दोनों आरोपी भारत सिन्हा और कीर्तन साहू को धारा 3, 7 आवस्यक वस्तु अधिनियम 1955 के तहत जेल भेज दिया है।

Home / Raipur / पुलिस ने 200 लीटर केरोसिन और दो आरोपियों को किया गिरफ्तार,सरकारी टैंकर से बेचा जा रहा था केरोसिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो