scriptफूड डिलीवरी बॉय से मारपीट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा | Police busted miscreants who beat up food delivery boy | Patrika News
रायपुर

फूड डिलीवरी बॉय से मारपीट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा

– सिविल लाइन इलाके का मामला .

रायपुरJan 04, 2021 / 05:44 pm

CG Desk

civil_line.jpg
रायपुर। फूड डिलीवरी बॉय को खाना नहीं लाने की बात पर बाइक से गिराकर मारपीट कर रहे बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक संतोषी नगर निवासी संतोषपुरी गोस्वामी जोमैटो में फूड डिलीवरी का काम करता है। शनिवार को करीब 6 बजे रेलवे स्टेशन में एक होटल के पास फूड डिलीवरी का ऑर्डर लेने खड़ा था। उसी दौरान मोहन यादव, अभिनव दास और उमेश सिंह ठाकुर एक दोपहिया से पहुंचे और अपने खाने के आर्डर के बारे में पूछने लगे। संतोष ने बताया कि कोई आर्डर पेंडिंग नहीं है।
इसके बाद वह अपनी बाइक से मरीन ड्राइव की ओर चल दिया। इस बीच दोपहिया सवार तीनों युवक उसका पीछा करते हुए गौरवपथ तक पहुंचे। फॉरेस्ट कॉलोनी के पास तीनों युवक ने संतोष को बाइक सहित गिरा दिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच पुलिस की गाड़ी वहां से गुजर रही थी। पुलिस की नजर बदमाशों पर पड़ी। पुलिस को देखकर दो बदमाश भाग गए। एक को दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ लिया। बाद में दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया। आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Home / Raipur / फूड डिलीवरी बॉय से मारपीट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो