scriptराशन बेचने का दिखावा कर बेच रहा था दारू, किराना दुकान से शराब का जखीरा बरामद | Police raid on grocery store, 40 bottle liquor recovered | Patrika News
रायपुर

राशन बेचने का दिखावा कर बेच रहा था दारू, किराना दुकान से शराब का जखीरा बरामद

– शराब बिक्री की जानकारी लगते ही पुलिस ने दबिश दी और 66 नग देशी प्लेन व 40 नग अंग्रेजी गोवा शराब बरामद कर कार्रवाई कर रही है।

रायपुरDec 19, 2020 / 03:25 pm

CG Desk

wine.jpg
बिलासपुर. दुकानदार ने अपनी किराना दुकान को अघोषित शराब भट्ठी बना रखी थी। शराब बिक्री की जानकारी लगते ही पुलिस ने दबिश दी और 66 नग देशी प्लेन व 40 नग अंग्रेजी गोवा शराब बरामद कर कार्रवाई कर रही है।
पुलिस के अनुसार सीपत नवाडीह में मां जनरल स्टोर के नाम पर संचालक आकाश विजय पिता चुन्नीलाल (21) किराना दुकान चलाता है। पुलिस को लम्बे समय से सूचना मिल रही थी कि किराना दुकान केवल दिखावे के लिए है । संचालक अवैध तरीके से देशी व अंग्रेजी शराब की बिक्री कर रहा है। सूचना पर सीपत थाना एसआई रमेश कुमार साहू ने टीम के साथ दुकान में दबिश दी। पुलिस की दबिश देख पहले तो दुकानदार आकाश विजय शराब बिक्री से इनकार करता रहा। लेकिन पुलिस ने जब तलाशी ली तो वह भी हैरान रह गई क्योंकि दुकान से दो चार या दस नग नहीं बल्कि दो झोले में 66 नग शराब व काले रंग के बैग में 40 अंग्रेजी गोवा शराब छिपा कर रखा गया था। भारी मात्रा में मिली शराब को देख पुलिस भी सोचने को मजबूर हो गई कि यह किराना दुकान है या फिर अवैध शराब भट्ठी। पुलिस संचालक आकाश विजय को गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई कर रही है।
किराना दुकान में शराब बिक्री की शिकायत मिलने पर दबिश दी गई जहां भारी संख्या में देशी प्लेन व गोवा अंग्रेजी शराब दुकान से बरामद हुआ है। मामले में आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।
– रमेश कुमार साहू, जांच अधिकारी सीपत थाना

Home / Raipur / राशन बेचने का दिखावा कर बेच रहा था दारू, किराना दुकान से शराब का जखीरा बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो