scriptरायपुर में अपहृत युवक को पुलिस ने 8 घंटे में छुड़ाया, तीन आरोपी गिरफ्तार | Police rescued kidnapped youth in Raipur in 8 hours, 3 kidnapper held | Patrika News
रायपुर

रायपुर में अपहृत युवक को पुलिस ने 8 घंटे में छुड़ाया, तीन आरोपी गिरफ्तार

– राजधानी के कपड़ा व्यापारी के बेटे बुधवार रात हुआ था अपहरण- पुलिस ने फिरौती देने के बहाने अपहरण करने वालों को किया गिरफ्तार

रायपुरOct 22, 2020 / 09:30 pm

Ashish Gupta

crime_in_raipur_news.jpg
रायपुर. राजधानी के कपड़ा कारोबारी से इंस्टाग्राम में दोस्ती करके एकांत में बुलाकर बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके परिवार वालों से 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी। पुलिस ने 8 घंटे के भीतर फिरौती देने के बहाने अपहरण करने वालों को गिरफ्तार कर लिया और अपहृत कारोबारी को सकुशल उनके परिजनों को सौंपा। अपहरण में शामिल एक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।
पुलिस के मुताबिक ओसीएम चौक निवासी युसूफ खान का पंडरी कपड़ा मार्केट में होलसेल का कारोबार है। इसमें उनका बेटा आमिर सोहेल भी काम करता है। पुलिस इस मामले की जानकारी मिलते ही सोहेल की तलाश में आधा दर्जन टीमें बनाईं। सोहेल को जिस कार से किडनैपर ले जा रहे थे, उसका लोकेशन धमधा, बालोद, अभनपुर रोड दिखा रहा था।

शराब दुकान का पुराना कर्मचारी निकला डकैती का मास्टरमाइंड, तीन दिन किया था रैकी

इसलिए सिविल लाइन के एसआई अनवर अली के साथ एक टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर किडनैपरों का पीछा कर रही थी। फिंगेश्वर के घटारानी के पास पुलिस की टीम ने कार सवार किडनैपरों को पकड़ लिया और सोहेल को सुरक्षित अपने कब्जे में ले लिया। कार में सवार किडनैपर पीयूष रामचुरा, खमतराई का फ्रांसिस मांझी को पुलिस ने पकड़ लिया।
इस दौरान कार सवार एक अन्य आरोपी मौके से फरार हो गया। फरार आरोपी को कथित युवती बताया जा रहा है। इस तरह पुलिस ने अपहरण का मास्टर माइंड अमीन अली के साथ फ्रासिंस और पीयूष को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
ठगी के शिकार के पास आ रहे ‘अंबानी’ के फोन, कहा- 55 हजार जमा करो वापस मिल जाएंगे 65 लाख

ऐसे दिया था अपहरण को अंजाम
पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में सोहेल को एक कथित युवती ने मैसेज किया और कपड़े का आर्डर दिया। दोनों के बीच इंस्टाग्राम में चैटिंग शुरू हो गई। इस दौरान बातचीत में युवती ने खुद को शंकर नगर निवासी बताया। इसके बाद कथित युवती ने सोहेल को शंकर नगर बुलाया।

गुरुवार को सोहेल कपड़ा दिखाने के लिए रात करीब 8.30 बजे अपनी आई-20 कार से शंकर नगर गया। बॉटल हाउस के पास सोहेल को कार सवार युवकों ने रुकने के लिए कहा। जैसे ही वह कार को साइड में लगाकर रूका, कार सवार युवकों ने उसे अपनी कार में बैठा लिया। इसके बाद फरार हो गए। सोहेल के दोनों मोबाइल को आरोपियों ने अपने पास रख लिया और बंद कर दिया।

Home / Raipur / रायपुर में अपहृत युवक को पुलिस ने 8 घंटे में छुड़ाया, तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो