छत्तीसगढ़ में राहुल की रैली को ऐतिहासिक बनाने नेताओं ने झोंकी ताकत, झंडे-होर्डिग्स से पटा शहर

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दुर्ग से रायपुर के बीच निकलने वाले रोड शो को एेतिहासिक बनाने पार्टी नेताओं ने ताकत झोंक दी है।

By: Ashish Gupta

Published: 17 May 2018, 01:28 PM IST

रायपुर . कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के गुरुवार को छत्तीसगढ़ के दुर्ग से रायपुर के बीच निकलने वाले रोड शो को एेतिहासिक बनाने पार्टी नेताओं ने ताकत झोंक दी है। रोड शो का पूरा रास्ता पार्टी के झंडे और होर्डिंग से पाटा जा चुका है। पार्टी नेताओं की कोशिश है कि ताकत दिखाकर किसी तरह कार्यकर्ताओं में जान फूंक दी जाए। भारी संख्या में भीड़ जुटाकर भी रोड शो को ऐतिहासिक बनाने की कोशिश की जा रही है। रोड शो के दौरान 150 से अधिक स्थानों पर राहुल के स्वागत की तैयारियां की गयी हैं।

 

दो दिनी प्रवास में छह कार्यक्रमों में शामिल होंगे कांग्रेस अध्यक्ष
छत्तीसगढ़ प्रभारी पीएल पुनिया, प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल आदि ने नेताओं और विभिन्न जिले के कार्यकर्ताओं से चर्चा कर कार्यक्रम की सफलता के लिये आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कांग्रेस विधायक दल के नेता टीएस सिंहदेव ने सीतापुर में किसान आदिवासी सम्मेलन के कार्यक्रम की समीक्षा की। पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. चरणदास महंत ने बिलासपुर के कोटमी में जंगल सत्याग्रह सम्मेलन की तैयारियां देखी। बताया गया कि बिलासपुर और दुर्ग संभाग में कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

राहुल गांधी के दुर्ग से माना विमानतल तक स्वागत के लिये दुर्ग, रायपुर जिलों के अलग-अलग कांग्रेस नेताओं को स्वागत की जवाबदारी दी गयी। रायपुर से दुर्ग तक 150 से अधिक स्थानों पर कांग्रेस अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियां की गयी है।

ये दिग्गज भी होंगे शामिल
राहुल गांधी के साथ इन आयोजनों में प्रभारी महासचिव पीएल पुनिया, प्रभारी सचिव डॉ. चंदन यादव, अरुण उरांव, पूर्व केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश , संचार विभाग के अध्यक्ष रणदीप सिंह सुरजेवाला, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष मीनाक्षी नटराजन, महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव आदि भी शामिल होंगे।

17 मई
- सुबह 9 बजे राहुल गांधी हवाई अड्डा पहुंचेंगे।
- सुबह 10 बजे राजीव गांधी पंचायती राज का क्षेत्रीय सम्मेलन रायपुर के इनडोर स्टेडियम में।
- दोपहर 12.30 बजे सीतापुर में किसान आदिवासी सम्मेलन पहुंचेंगे।
- दोपहर 2 बजे बिलासपुर के कोटमी में वन सत्याग्रह सम्मेलन में शामिल होंगे।

18 मई
- सुबह 11 बजे बिलासपुर में बिलासपुर संभाग के कांग्रेस के बूथ लेवल के प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं का सम्मेलन।
- दोपहर 01 बजे दुर्ग में दुर्ग संभाग के बूथ लेवल के प्रशिक्षित कार्यकर्ताओं का सम्मेलन।
- दोपहर बाद 03 बजे दुर्ग से माना हवाई अड्डे तक रोड शो।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned