scriptपं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परीक्षा कराने को तैयार, सरकार के आदेश का इंतजार | Pt. Ravi Shankar Shukla University ready to conduct exam | Patrika News
रायपुर

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परीक्षा कराने को तैयार, सरकार के आदेश का इंतजार

कॉलेजों को परीक्षा केंद्र सेनिटाइज करने का दिया निर्देश

रायपुरJun 15, 2020 / 07:10 pm

Nikesh Kumar Dewangan

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परीक्षा कराने को तैयार, सरकार के आदेश का इंतजार

पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परीक्षा कराने को तैयार, सरकार के आदेश का इंतजार

रायपुर. कोरोना संक्रमण काल की वजह से स्थगित हुई परीक्षाओं की तैयारी शुरु कर दी है। राज्य सरकार के निर्देशानुसार रविवि प्रबंधन अंतिम वर्ष के छात्रों का इम्तहान लेगा। छात्र इम्तहान दे सकें, इसलिए रविवि प्रबंधन ने परीक्षा की तैयारी करने का निर्देश अधीनस्थ कॉलेजों और परीक्षा विभाग को दिया है। विवि प्रबंधन के अधिकारियों की मानें तो हम परीक्षा के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। परीक्षा के संबंध में उच्च शिक्षा विभाग का आदेश आने का इंतजार कर रहे है।
छात्र लगा सकेंगे मास्क

कोरोनार संक्रमण काल के मद्देनजर अंतिम वर्ष के छात्र परीक्षा के दौरान मास्क लगा सकेंगे। जिन परीक्षा केंद्रों में छात्र बैठेंगे, प्रबंधन द्वारा उन केंद्रों को सेनिटाइज कराना होगा। परीक्षा के दौरान केंद्र के बाहर सेनीटाइजर/साबुन और तौलियों का इंतजाम करना होगा।
जल्द जारी होगा आदेश

प्रबंधन के अधिकारियों की मानें तो छात्रों की परीक्षा के संबंध में जल्द सर्कुलर जारी होगा। सर्कुलर जारी होने से पूर्व अधीनस्थ कॉलेजों को परीक्षा संबंधी तैयारियां पूरा करने का निर्देश दिया है। तैयारी जल्द होगी तो केंद्र प्रभारियों को तकनीकी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Home / Raipur / पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परीक्षा कराने को तैयार, सरकार के आदेश का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो