scriptडॉ पुनीत गुप्ता गोलबाजार थाना पहुंचे अपना बयान दर्ज करवाने, वकीलों की टीम और पिता भी साथ | Puneet Gupta Presented in Golbazar police station in DKS Hospital Scam | Patrika News
रायपुर

डॉ पुनीत गुप्ता गोलबाजार थाना पहुंचे अपना बयान दर्ज करवाने, वकीलों की टीम और पिता भी साथ

दाऊ कल्याण सिंह स्नाकोत्तर संस्थान व अनुसंधान केंद्र (डीकेएस) (DKS Hospital) के पूर्व अधीक्षक डॉ. पुनीत गुप्ता (Puneet Gupta) पर करोड़ों रुपए के फर्जीवाड़ा करने के आरोप में गोलाबाजार थाने में धोखाधड़ी, जालसाजी, कूटरचना का अपराध दर्ज किया गया है।

रायपुरMay 06, 2019 / 12:00 pm

Anjalee Singh

Puneet Gupta

डॉ पुनीत गुप्ता गोलबाजार थाना पहुंचे अपना बयान दर्ज करवाने, वकीलों की टीम और पिता भी साथ

रायपुर. पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के दामाद डॉ पुनीत गुप्ता गोलबाजार थाने में आज अपना बयान दर्ज करवाने पहुंचे। डॉ पुनीत गुप्ता के साथ उनके पिता डॉ जीबी गुप्ता और वकीलों की एक टीम भी पहुंची है। इसके अलावा गोल बाजार थाने में सीएसपी नसर सिद्दीकी भी मौजूद है। साइबर एक्सपर्ट थाने में लैपटॉप की जांच कर रहे है।

डीकेएस में आर्थिक अनियमितता की शिकायतें मिलने के बाद राज्य सरकार ने जांच समिति का गठन किया था। समिति ने जांच में पाया कि अपात्र लोगों से पैसे लेकर उनकी नियुक्ति संस्थान में की गई है। इसके अलावा खरीदी-बिक्री व अन्य मामलों में भारी गड़बड़ी पाई गई है। वर्ष-2015 से 2018 के बीच डॉ. गुप्ता डीकेएस के अधीक्षक थे। जांच टीम ने उनके कार्यकाल के दौरान 50 करोड़ रुपए की आर्थिक अनियमितता का खुलासा किया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / डॉ पुनीत गुप्ता गोलबाजार थाना पहुंचे अपना बयान दर्ज करवाने, वकीलों की टीम और पिता भी साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो