scriptलोकसभा चुनाव का फ्रेमवर्क तैयार करने रविवार को आएंगे पुनिया, प्रमुखों के साथ लेंगे बैठक | Punia to come out on Sunday to prepare the framework for Lok Sabha | Patrika News
रायपुर

लोकसभा चुनाव का फ्रेमवर्क तैयार करने रविवार को आएंगे पुनिया, प्रमुखों के साथ लेंगे बैठक

विधानसभा चुनाव की रणनीतिक कामयाबी के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी वैसे ही सूत्र आजमा रहा है

रायपुरJan 19, 2019 / 03:28 pm

Deepak Sahu

PL Punia

लोकसभा चुनाव का फ्रेमवर्क तैयार करने रविवार को आएंगे पुनिया, प्रमुखों के साथ लेंगे बैठक

रायपुर. विधानसभा चुनाव की रणनीतिक कामयाबी के बाद कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी वैसे ही सूत्र आजमा रहा है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया 20 जनवरी को रायपुर पहुंच रहे हैं। पुनिया लोकसभा चुनाव का शुरुआती फ्रेमवर्क तैयार करने की कोशिश मेें हैं, ताकि समय से केंद्रीय नेताओं का अनुमोदन लेकर काम शुरू कर सकें। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने बताया, प्रदेश प्रभारी पुनिया रविवार दोपहर बाद प्रदेश कांग्रेस के सभी मोर्चा-प्रकोष्ठों और विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक करेंगे।
इस दौरान उनसे एक-एक कर अलग-अलग भी चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि प्रदेश प्रभारी संगठन प्रमुखों से लोकसभा चुनाव के लिए उनकी बनाई कार्ययोजना पर भी बात करेंगे। चार दिन पहले हुई बैठक में सभी संगठन प्रमुखों को अपनी कार्ययोजना बनाने का निर्देश दिया गया था।
कार्यकारिणी के सभी पदाधिकारियों का नंबर मांगा: कांग्रेस ने मोर्चा, प्रकोष्ठ और विभागों के प्रमुखों से उनकी प्रदेश, जिला और ब्लॉक समितियों के एक-एक पदाधिकारी और सदस्य का पता और मोबाइल नंबर मांगा गया है। यह नंबर केंद्रीय स्तर पर बने डाटा सेंटर में रखा जाएगा। जरूरत पडऩे पर इन्हीं नंबरों के जरिए कांग्रेस नेतृत्व प्रत्याशियों के चयन का फीडबैक लेगा।

Home / Raipur / लोकसभा चुनाव का फ्रेमवर्क तैयार करने रविवार को आएंगे पुनिया, प्रमुखों के साथ लेंगे बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो